इस साल की आने वाली इन फिल्मो की रिलीजिंग डेट में हो सकता है भारी टकराव ।

0
New releasing movie of this year
इस साल की आने वाली फिल्मे।

बॉलीवुड की फिल्मो की चर्चा के साथ साथ रिलीजिंग डेट का मुद्दा भी काफी चर्चित रहता हैं। साल की सबसे अहम डेट्स पर सभी फिल्ममेकर्स अपनी फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं। वैसे ज्यादातर दिवाली और ईद पर हमेशा बॉलीवुड के सुपरस्टार खान्स का कब्जा होता है।
इस साल भी कई महत्वपूर्ण फिल्में रिलीज होने जा रही है और सभी में किसी ना डेट को लेकर क्लैश की स्थिमि पैदा हो रही है। ऐसे में लगता है कि इस साल कई बड़ी फिल्मों में टक्कर देखने को मिलेगी। आज ही एक ट्विटर पोस्ट के जरिए जानकारी दी गई कि सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।
दीवाली पर बड़ा टकराव –
वहीं अभी कुछ समय पहले ही परिणीति चोपड़ा ने बताया था कि रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। जहां एक ओर सलमान से टकराने वाला कोई नहीं है वहीं दिवीली पर तो फिल्मों की लाइन सी लग गई थी। अक्षय कुमार और रजनीकांत फिल्म 2.0 भी इस साल दिवाली पर ही रिलीज होगी।
वहीं आमिर खान के प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी दिवाली पर इन दोनों फिल्मों से टकराएगी। ऐसे में तीन ऐसी बड़ा फिल्में दीवाली पर आने वाली हैं जिनके लिए दर्शक खासे उत्सीहित हैं और इस क्लैश से तीनों ही फिल्मों का कारोबार जरूर प्रभावित होने वाला है और दर्शक भी काफी कन्फ्यूज होने वाले हैं।
1000 करोड़ रू. के बजट से बनेगी यह भव्य फिल्म
एक के बाद एक-
पहले आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार 4 अगस्त को रिलीज होने वाली थी और ऐसे में यह फिल्म टकराती अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा के साथ। वहीं कहा जा रहा था कि संजय भी अपनी अपकमिंग फिल्म भूमि 4 अगस्त को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।
हालांकि आमिर अपनी फिल्म को रीशेड्यूल कर के अब इसे दीवाली पर रिलीज करने की योजना बना चुके हैं, लेकिन फिर भी अगर संजय दत्त की भूमि 4 अगस्त को रिलीज होती है तो फिर से देखने को मिलेगा एक बॉक्स ऑफिस क्लैश अक्षय और संजय के बीच।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + four =