New OTT release: इस वीकेंड OTT पर आई हैं ये 4 वेब सीरीज और फिल्म, आप कौन-सी देख रहे हैं?

147


New OTT release: इस वीकेंड OTT पर आई हैं ये 4 वेब सीरीज और फिल्म, आप कौन-सी देख रहे हैं?

वीकेंड आ चुका है। शनिवार और रविवार दो दिन ज्यादातर लोगों की छुट्टियां होती हैं। कुछ लोग पहले ही बाहर घूमने की प्लानिंग कर लेते हैं तो कई घर के जरूरी काम निपटाते हैं। अगर आप इस हफ्ते कुछ देखने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कंफ्यूज हैं कि क्या देखें तो रिलैक्स! हम आपको बताने जा रहे हैं हिंदी में रिलीज हुई वेब सीरीज और फिल्मों के बारे में, जिनकी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग हो चुकी हैं। इनके बारे में पढ़िये, ट्रेलर देखिए, स्टार कास्ट, इन्हें कहां देख सकते हैं, ऐसे ही सवालों के बारे में जानिए और डिसाइड कर लीजिए कि आप क्या देखेंगे।

इस हफ्ते 9 जून को जेनिफर विंगेट की कोड एम सीजन 2 (Code M Season 2), 10 जून को साइबर वॉर (Cyber War) और सोनाली बेंद्रे की द ब्रोकन न्यूज (The Broken News) भी 10 जून को स्ट्रीम हो चुकी है। इन तीनों वेब सीरीज के अलावा राजपाल यादव की अर्ध (Ardh) मूवी भी ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।

6 महीने से बेरोजगार हैं Erica Fernandes, कहा- बोल्ड सीन्स करने से इनकार किया तो घर बैठने को हो गई हूं मजबूर
1. कोड एम सीजन 2 (Code M Season 2)

Jennifer Winget की कोड एम वेब सीरीज का पहला सीजन लोगों को बहुत पसंद आया था। अब इसका दूसरा सीजन आ चुका है। इस शो में सैनिकों की बहादुरी और उनके बलिदान को दिखाया जाएगा। इसे अक्षय चौबे ने डायरेक्ट किया है। जेनिफर के अलावा इसमें रजत कपूर, सीमा बिस्वास, केशव साधना, आलेख कपूर और मेघना कौशिक भी हैं। आप इसे ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं।

2. द ब्रोकन न्यूज (The Broken News)


The Broken News वेब शो में सोनाली बेंद्रे के साथ जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर भी हैं। ये शो मीडिया की कहानी को बयां करता है। कैसे चैनलों के बीच आगे रहने की होड़ मची रहती है। जो लोग न्यूजरूम में काम कर रहे होते हैं, उन्हें कैसे माहौल का सामना करना पड़ता है। रोजमर्रा की जिंदगी में कैसे संघर्ष झेलने होते हैं। ये ब्रिटिश सीरीज प्रेस का अडेप्टेशन है, जिसे विनय वैकुल ने डायरेक्ट किया है और Mike Bartlett व संबित मिश्रा ने लिखा है। आप इसे Zee5 पर देख सकते हैं।

navbharat times -‘आश्रम 3’ में इंटिमेट सीन: ऐक्ट्रेस Anurita Jha के पापा ने कहा था- हां.. हां बेटा, बिंदास करो
3. साइबर वॉर (Cyber War)


इंटरनेट का जाल और इसके शिकार होते हैं लोग। ‘साइबर वॉर’ वेब शो में मोहित मलिक ने एसीपी आकाश मलिक का किरदार निभाया है और सान्या ईरानी साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट के रोल में नजर आ रही हैं। इस क्राइम शो में साइबर की डरावनी दुनिया से आपको रूबरू कराती है, जिससे कहीं न कहीं लोग प्रभावित होते रहते हैं। इसे अंकुश भट्ट ने डायरेक्ट किया है। सात एपिसोड के इस शो में केशव उप्पल, नेहा खान, अमिताभ घानेकर और इंद्रनील भट्टाचार्या भी हैं। आप इसे वूट पर देख सकते हैं।

4. अर्ध (Ardh)

राजपाल यादव, हितेन तेजवानी और रुबीना दिलैक की फिल्म ‘अर्ध’ Zee5 पर रिलीज हो चुकी है। इस मूवी की कहानी उन ऐक्टर्स के बारे में है, जो मुंबई आते हैं, लेकिन अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाते हैं। इसकी कहानी उस स्ट्रलिंग ऐक्टर पर बेस्ड है, जो ट्रांसजेंडर बनकर अपने परिवार का पेट पालता है। उसे हर दिन किन चीजों का सामना करना पड़ता है… क्या वो अपने सपनों को पूरा कर पाएगा… ऐसे ही कई सवाल जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी। इसे पलाश मुच्छल ने डायरेक्ट किया है।



Source link