कार Lover के लिए एक बड़ी खुशखबरी

0
Skoda Octavia RS 245
Skoda Octavia RS 245

कार Lover के लिए एक बड़ी खुशखबरी . भारत में एक नई कार लॅाच हुई है. हर कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधाओं और उनकी पसंद के हिसाब से बाजार में नए – नए मॅाडल लेकर आ रही हैं. अब Skoda Auto India ने Auto Expo 2020 में अपने कॉन्सेप्ट कार VISION IN के साथ कई और भी प्रोडक्ट्स लॉन्च और पेश किए हैं. Skoda Octavia RS 245 को भारत में 36 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है. भारतीय बाजार में इसको अभी भारतीय बाजार में लिमिटेड यूनिट्स के साथ लॉन्च किया गया है. अभी भारत में इसके ज्यादा यूनिट नहीं हैं अभी इसके केवल 200 यूनिट ही उपलब्ध हैं. ग्राहक को इसके साथ सफर आरामदायक बनाने के लिए स्टेंडर्ड मॉडल में कई प्रीमियम अपग्रेड्स किए गए हैं.

यह भी पढ़ें: अब NRA द्वारा होगी गैर-राजपत्रित पदों पर भर्ती

koda Octavia RS 245 में 2.0 लीटर का TSI मोटर बेल्ट है.जिसकी पॅावर 242bhp होगी. इसका गियर बॉक्स 7 स्पीड DSG होगा. इतने जबरदस्त फीचर्स के कारण मात्र 6.6 सेकेंड में ही 100km/h की स्पीड पा सकती है. इसकी टॅाप स्पीड 250 km/h होगी.
इसमें काफी बदलाव किए गए है इसके बंपर और फ्रंट पैनल में सपोर्टी लुक दिया गया है.Skoda Octavia RS 245 में वर्चुअल कोकपिट यूनिट भी दिया गया है जो एक अपडेटेड इंफोटमेंट सिस्टम के साथ आता है. इसके अलावा भी इसमें काफी तरह के फीचर्स हैं. ये तो वक्त ही बताएगा कि भारत में लोग इसको कितना पसंद करते है.