Netflix Diwali Release: इस दिवाली नेटफ्लिक्स पर ये 6 फिल्में और वेब सीरीज करेंगी धमाका, कौन सी देखेंगे आप?

83
Netflix Diwali Release: इस दिवाली नेटफ्लिक्स पर ये 6 फिल्में और वेब सीरीज करेंगी धमाका, कौन सी देखेंगे आप?

Netflix Diwali Release: इस दिवाली नेटफ्लिक्स पर ये 6 फिल्में और वेब सीरीज करेंगी धमाका, कौन सी देखेंगे आप?

थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीन हैं तो इस दिवाली पर उनके लिए धमाका होने वाला है। नेटफ्लिक्स पर दिवाली के मौके पर एक से बढ़कर एक ऐसी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिनका सस्पेंस होश उड़ा देगा। नेटफ्लिक्स ने हाल ही कई फिल्मों और वेब सीरीज के टीजर रिलीज किए थे और अब दिवाली पर वह अपने सब्सक्राइबर्स को बड़ी सौगात देने जा रहा है।

अक्टूबर 2022 में दिवाली के मौके पर कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी, यहां देखिए पूरी लिस्ट और जानिए कहानी। इनमें से आपको कौन सी पहले देखनी है और कौन सी बाद में, यह आप अपने टेस्ट के हिसाब से चुन सकते हैं:

1. गन्स एंड गुलाब्स (Guns & Gulaabs)


राजकुमार राव और दुलकर सलमान स्टारर ‘गन्स एंड गुलाब्स’ का हाल ही टीजर रिलीज किया गया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। यह यह एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें राजकुमार राव के दो रूपों ने लोगों को चौंका दिया। इस वेब सीरीज में 90 के दशक के रोमांस के साथ-साथ एक्शन और थ्रिल देखने को मिलेगा। इसे दिवाली के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। Guns & Gulaabs में गुलशन देवैया भी हैं।

Guns & Gulaabs Teaser: ‘गन्स एंड गुलाब्स’ में राजकुमार राव के दो रूप देख चौंके फैंस, टीजर ने उड़ा दिए होश
2. मोनिका, ओ माय डार्लिंग (Monica, O My Darling)


‘गन्स एंड गुलाब्स’ के अलावा राजकुमार राव की फिल्म ‘मोनिका, ओ माय डार्लिंग’ भी नेटफ्लिक्स पर दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। यह एक सस्पेंस थ्रिलर है, जिसमें हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे नजर आएंगी। अगस्त में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। यह पहली बार है जब किसी फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे साथ दिखेंगे। इस फिल्म को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी मर्डर पर आधारित है।

navbharat times -Soup teaser: मनोज बाजपेयी-कोंकणा सेन शर्मा ‘सूप’ में आखिर पका क्या रहे? देखें, डॉर्क कॉमिडी वाला खतरनाक टीजर
3. चोर निकल के भागा (Chor Nikal Ke Bhaaga)


एक्ट्रेस Yami Gautam पहली बार किसी फिल्म में विक्की कौशल के भाई और एक्टर सनी कौशल के साथ नजर आएंगी। सनी कौशल ने फिल्म ‘शिद्दत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब वह ‘चोर निकल के भागा’ में नजर आएंगे, जो नेटफ्लिक्स पर दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी के ऑपोजिट यामी गौतम हैं। यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। हाल ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जो बेहद रोमांचक है। ‘चोर निकल के भागा’ में सनी कौशल एक बिजनसमैन के रोल में हैं, वहीं यामी उनकी प्रेमिका और एयर होस्टेस के रोल में हैं।

4. कटहल (Kathal)


सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्मों के सिलेक्शन से चौंका रही हैं। हर फिल्म के साथ सान्या मल्होत्रा एक्टिंग का नया बार सेट कर रही हैं। अब वह फिल्म ‘कटहल’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा पवन जोशी और विक्रम प्रताप जैसे एक्टर्स हैं। इसे यशवर्धन मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी चोरी हुए दो कटहल के बारे में है, जिसकी खोज में पूरी पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया जाता है। बताया जा रहा है कि ‘कटहल’ एक सच्ची घटना पर आधारित है।

5. कैट (CAT)


रणदीप हुड्डा बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जादू दिखा चुके हैं और अब वह CAT से ओटीटी की दुनिया में कदम रख रहे हैं। CAT नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस रिवेंज ड्रामा में रणदीप हुड्डा एक जासूस के रोल में नजर आएंगे। हाल ही ‘कैट’ का टीजर रिलीज किया गया था, जो चर्चा में है। यह एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी पंजाब में बेस्ड है।

6. नयनतारा: बियॉन्ड द फेरी टेल (Nayanthara: Beyond The Fairy Tale)


साउथ की पहली फीमेल सुपरस्टार नयनतारा की शादी पर बनी डॉक्युमेंट्री भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है। नयनतारा ने इसी साल बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर विग्नेश शिवन से शादी की थी। इस फेयरी टेल वेडिंग में शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत और बोनी कपूर समेत साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुई थीं।