न दीपवीर न विरूशका बल्कि पंगा फिल्म के निर्देशक ने कंगना को किया शादी के लिए प्रेरित

0
kangana ranaut
न दीपवीर न विरूशका बल्कि पंगा फिल्म के निर्देशक ने कंगना को किया शादी के लिए प्रेरित

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों पर बनी रहती है और अब इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. जल्द ही कंगना रनौत के घर शहनाईया बजने की खबर आ सकती है. हाल ही में कुछ दिन पहले कंगना के शादी को लेकर बयान दिया था कि वह शादी के लिए अभी तैयार नहीं है.

लेकिन अब फिल्म पंगा के बाद वह शादी की बात कर रही है. हालांकि एक समय ऐसा भी था जब कंगना अपनी शादी की बात नहीं करती थी. आपको बता दे कि बॉलीवुड के एक ऐसे कपल है. जिन्होंने अभिनेत्री कंगना को शादी के लिए प्रेरित किया है. हाल में आई एक रिपोर्ट में कंगना ने यह स्वीकार किया है कि पंगा के निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के पति और फिल्ममेकर नीतेश तिवारी से मिलने के बाद उनकी शादी की धारणा बदल गई है. या फिर यू कहें कि कंगना को शादी के लिए प्रेरित करने वाले यह दोनों ही कपल है.

जब कंगना से पूछा गया कि वह कब तक शादी करेंगी, तो उनका जवाब आया, शायद बहुत ही जल्द, इसी के साथ कंगना ने अपने ड्रीममैन के बारें में भी खुलासा किया है कि उन्हें बुद्धिमान, सुन्दर और मुझसे भी ज्यादा प्रतिभाशाली होना चाहिए. उनके इसी बयान से अब यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या वह अपनी इस फिल्म की रिलीज के बाद शादी करने जा रही है.

यह भी पढ़ें : वीडियो पोस्ट कर ‘छपाक’ के लिए दी थी बधाई, अब कंगना की बहन ने दीपिका पादुकोण का JNU में जाना बताया ‘प्रचार’

अगर बात कंगना की फिल्म को लेकर करें, तो उनकी फिल्म पंगा 24 जनवरी को सिनेमाधरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्डा, नीना गुप्ता, जस्सी गिल और पंकज त्रिपाठी भी हैं. फिल्म फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत की जाएगी. इस फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर हैं.