Neena Gupta से Samantha Ruth Prabhu, इन ऐक्ट्रेसेस ने बॉडी शेमिंग करने वालों को लगाई जबरदस्त लताड़

230


Neena Gupta से Samantha Ruth Prabhu, इन ऐक्ट्रेसेस ने बॉडी शेमिंग करने वालों को लगाई जबरदस्त लताड़

सामंथा रूथ प्रभु, जिन्होंने रेड कार्पेट पर अपनी शानदार उपस्थिति से शो को चुरा लिया, को उनके बोल्ड, रिवीलिंग लुक्स के लिए ट्रोल किया गया। इसके तुरंत बाद, ऐक्ट्रेस ने ट्रोल्स को सबक सिखाने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। यह पहली बार नहीं है जब किसी स्टार ने नेटिज़न्स के कमेंट्स की आलोचना की है। बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा, शमा सिकंदर और तापसी पन्नू ने उनके बोल्ड लुक्स पर कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था।

सामंथा रूथ प्रभु


सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में एक अवार्ड फंक्शन में डीप नेक ग्रीन गाउन पहनकर शिरकत की। महिलाओं को आसानी से कैसे आंका जाता है, इस बारे में बात करते हुए साउथ स्टार ने एक नोट पोस्ट करके ट्रोल्स को जवाब दिया था। उन्होंने लिखा, “एक महिला के रूप में, मुझे इस बात का प्रत्यक्ष ज्ञान है कि न्याय करने का क्या मतलब है। हम महिलाओं को उनके पहनावे, उनकी जाति, शिक्षा, सामाजिक प्रतिष्ठा, रूप, त्वचा की टोन और सूची के आधार पर आंकते हैं। किसी व्यक्ति के बारे में केवल उनके द्वारा पहने जाने वाले कपड़ों के आधार पर निर्णय लेना सबसे आसान काम है।”

नीना गुप्ता


सामंथा के बाद नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने ट्रोलर्स को महिलाओं को उनकी पसंद के कपड़ों के लिए शर्मिंदा करने के खिलाफ चेतावनी दी है। इंस्टाग्राम पर एक नए वीडियो में ‘बधाई हो’ स्टार ने ऐसे लोगों को स्कूली शिक्षा दी है जो महिलाओं को “सेक्सी” कपड़े पहनने के लिए जज करते हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, ”आपको बता दूं, मैंने संस्कृत में एमफिल किया है और और भी बहुत कुछ किया है। इसलिए किसी को उसके कपड़ों के आधार पर जज करना सही नहीं है। ट्रोलर्स, नोट जरूर करें।”

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर


ऑस्ट्रेलिया में अपने वेकेशन के दौरान शमा सिकंदर (Shama Sikandar) ने बीच पर चिल करते हुए व्हाइट बिकिनी पहनी थी। उन्होंने एक गुप्त पोस्ट के साथ सभी ट्रोल्स को फटकार लगाई थी, जिसमें लिखा था, ”एक महिला के पास BOOBS होते हैं … यही बात उसे पुरुषों से अलग बनाती है और मैं आभारी हूं कि मैं वास्तव में एक महिला और धन्य हूं। हां “मेरे पास स्तन हैं” और वास्तव में अच्छे हैं .. वे “रसदार” हैं और “खरबूजे” भी हैं या जो कुछ भी आप उन्हें कहना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि यह उन सभी ट्रोल्स के लिए समय है जो मेरे शरीर के अंगों को इस तरह के नाम देना पसंद करते हैं ताकि वे इससे उबर सकें और जीवन में आगे बढ़ सकें।”

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू


जब तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘जुड़वा 2’ के सेट से बिकनी में बीटीएस की तस्वीरें शेयर की थीं, तो कुछ ही समय में नेटिज़न्स ने उन्हें बॉडी शेम कर दिया। उन्होंने जवाब दिया, ”गंदी???” मुझे पता था कि मुझे उस रेत को अपने ऊपर से धोना चाहिए था। अगली बार मैं ध्यान रखूंगी। मैं उसके लिए ‘आपलॉग”।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा


कुछ साल पहले, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को बर्लिन में पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान ‘सभ्य कपड़े’ नहीं पहनने और ‘अपमानजनक मुद्रा’ में बैठने के लिए इंटरनेट पर ट्रोल किया गया था। प्रियंका ने इसे सबसे चुटीले अंदाज में ट्रोलर्स को जवाब दिया। ऐक्ट्रेस ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने पैर दिखाए थे।

सामंथा नीना गुप्ता तापसी पन्नू





Source link