Navneet Rana: मेरे मन के मुख्यमंत्री तो देवेंद्र फडणवीस हैं! नवनीत राणा ने क्यों बांधे तारीफों के पुल?

39
Navneet Rana: मेरे मन के मुख्यमंत्री तो देवेंद्र फडणवीस हैं! नवनीत राणा ने क्यों बांधे तारीफों के पुल?

Navneet Rana: मेरे मन के मुख्यमंत्री तो देवेंद्र फडणवीस हैं! नवनीत राणा ने क्यों बांधे तारीफों के पुल?


मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ही मेरे मन के मुख्यमंत्री हैं। सांसद नवनीत राणा ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस हमारे मुख्यमंत्री हैं, इसमें कोई शंका नहीं। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और राज्य में हमारे देवेंद्र फडणवीस। महाराष्ट्र से गोवा और गोवा से गुजरात जहां-जहां देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के पैर पड़े। वहां-वहां न्याय के लिए लड़ने वाले व्यक्ति देवेंद्र फडणवीस हैं। इसलिए हम सबको उनके साथ मजबूती के साथ खड़े रहना चाहिए। अमरावती की सभा में बोलते हुए सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने यह बयान दिया है। महाराष्ट्र में फिलहाल आगामी 30 जनवरी को विधान परिषद (Maharashtra Legislative Council Election) की पांच सीटों पर चुनाव होने हैं। इसी के मद्देनजर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा मंच पर बोल रही थी।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि हम सभी को देवेंद्र फडणवीस के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहिए, उनका साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि विदर्भ के हित की बात अगर कोई सोचने वाला व्यक्ति है तो वह देवेंद्र फडणवीस हैं। इसी दौरान उन्होंने कहा कि भले ही देवेंद्र फडणवीस राज्य के उपमुख्यमंत्री हैं लेकिन सही मायनों में आप हमारे मन के मुख्यमंत्री हैं।

युवाओं से अपील
नवनीत राणा ने मंच से तमाम ग्रैजुएट लोगों से यह गुजारिश की है कि वह इस विधान परिषद चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार रणजीत पाटील को भारी मत से चुनकर विधान परिषद में भेजें। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देवेंद्र फडणवीस और राज्य की सरकार विदर्भ और जनता के हित के काम कर रही हैं। ऐसे में हम सभी को बीजेपी के उम्मीदवार को जीत दिलानी चाहिए।

बच्चू कडू ने भी उतारे उम्मीदवार
बता दें कि विधान परिषद चुनाव के लिए पांच सीटों पर आगामी 30 जनवरी को शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र और ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव होने हैं। नई सरकार में शामिल प्रहार जनशक्ति पार्टी के प्रमुख बच्चू कडू ने शिंदे सरकार को बड़ा झटका दिया है। बच्चू कडू ने पांचों जगहों पर अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस बाबत उन्हें विश्वास में नहीं लिया। इसलिए उन्होंने इन तमाम पांच जगहों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं। ऐसी सूरत में यह चुनाव प्रहार जनशक्ति पार्टी बनाम शिंदे-फडणवीस गठबंधन के रूप में देखे जाने की पूरी संभावना है।

बच्चू कडू ने यह स्पष्ट किया कि अमरावती ही नहीं सभी पांचों जगह पर हमारे उम्मीदवार मैदान में उतरेंगे। महाराष्ट्र के अमरावती से किरण चौधरी, मराठवाड़ा से डॉ. संजय तायड़े, कोंकण विभाग से नरेश शंकर कोंडा, नागपुर से अतुल रायकर, नासिक से एडवोकेट सुभाष झगड़े बच्चू कडू द्वारा चुनावी समर में उतारे गए हैं। बच्चू कडू ने यह भी दावा किया है कि इन 5 सीटों में से दो तीन जगहों पर उनके उम्मीदवार जरूर जीत दर्ज करेंगे।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News