चुनावी रुझानों के बीच नवजोत सिंह सिद्धू का बयान कहा बुरे दिन जाने वाले है अच्छे दिन आने वाले है

511

नई दिल्ली: पांच राज्यों में चुनावी रुझानों के बीच आज कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर भाजपा नेताओं की परेशानी बढ़ सकती है.

बता दें कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस को आगे बढ़ते देख पार्टी के नेताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है. इस बीच पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा है कि राहुल भाई पहले से सबको साथ लेकर चलते है. वह इंसानियत की मूरत है. जो हाथ भारत की तकदीर को अपने हाथों में लेने वाले हैं, वो बड़े मजबूत हैं. और बीजेपी का नया नाम जीटीयू (GTU) है.

new delhi assembly election sidhu praise congress president rahul gandhi 1 news4social -

जनता भाजपा के खोखले वादों से परेशान- सिद्धू

उन्होंने आगे कहा है कि अब जनता भाजपा के खोखले वादों से परेशान हो गई है और राहुल बड़े नेता के रूप में बनकर उभरे है और जनता के हित में सोच रहें है. उनका कहना है कि अब बुरे दिन जा रहे है और अच्छे दिन आ रहें है. हम तो उन्हीं के नाम पर जीते हैं.  वह हमारी जड़ हैं.

new delhi assembly election sidhu praise congress president rahul gandhi 2 news4social -

बहरहाल राज्यों में विधानसभा चुनाव 12 नवंबर से शुरू होकर 7 दिसंबर तक चले है. इस चुनाव के नतीजों पर सभी की पैनी नजर है. ये ही लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है और राजनीती को एक नई दिशा देंगे. बता दें कि 11 दिसंबर से संसद का शीतकालीन सत्र भी प्रांरभ हो गया है इस चुनावी रण की बिगुल की हुंकार संसद में भी सुनाई दें रहीं है.