नरेंद्र मोदी नें हिमाचल में भरी 2019 की हुंकार, जानें उन्होंने क्या कहा

387

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल के दौरे पर है। यहां पर मोदी नें एक विशाल जनसभा को संबोधित किया है और कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है। हिमाचल में प्रधानमंत्री की इस जन संबोधन को लोग बीजेपी की 2019 में लोकसभा चुनाव की तैयारी के रुप में देख रहे है।

congress always cheated the farmers of the country modi 1 news4social -

कांग्रेस किसानों की पीठ में छुरा भौंक रही है

प्रधानमंत्री मोदी नें अपने भाषण में कहा की कांग्रेस किसानों के साथ धोखाधडी कर रही है। उन्होंने कहा की कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है। कांग्रेस चुनाव जीतने के लिए किसानों की पीठ में छुरा भौंक रही है। कांग्रेस बोलती कुछ ओर है, और करती कुछ ओर है। उन्होंने कहा की किसानों पर झूठी बातें बोलकर लोगों को भ्रमित न किया जाए।

हमनें हिमाचल का विकास किया है

मोदी नें अपने भाषण में कहा की पहाडों के लिए कहा जाता था की, “पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी कभी किसी के काम नहीं आती” लेकिन जयराम ठाकुर की सरकार नें इस कथन को ग़लत साबित कर दिया। आज लोग पहाडों पर ही रोजगार के अवसर पा रहे है।

हिमाचल को बनाया है पर्यटक स्थल

उन्होंने कहा की हमनें हिमाचल प्रदेश को पर्यटक स्थल बनाया है। पर्यटन की द्रष्टिकोण से हिमाचल बहुत ही महत्तवपूर्ण राज्य है। हम इस पर काम कर रहे है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को यहां पर रोजगार दिया जाए और कोई भी हिमाचली आदमी यहां से दूर किसी दूसरे राज्य में रोटी की तलाश में न जाए।

26 हज़ार करोड़ के प्रोजेक्ट्स इस हिमाचल में चल रहे है

प्रधानमंत्री मोदी नें कहा की इस पहाड़ी क्षेत्र में हम 26 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्सट्स चला रहे है। जिससे इस क्षेत्र में विकास को गति मिले और राज्य तरक्की की ओर बढ़ें।