Naagin 6: शो में हुई एक्टर अर्जुन कपूर की एंट्री, शेषनागिन के सबसे बड़े दुश्मन का होगा पर्दाफाश

208
Naagin 6: शो में हुई एक्टर अर्जुन कपूर की एंट्री, शेषनागिन के सबसे बड़े दुश्मन का होगा पर्दाफाश


Naagin 6: शो में हुई एक्टर अर्जुन कपूर की एंट्री, शेषनागिन के सबसे बड़े दुश्मन का होगा पर्दाफाश

टीवी ड्रामा ‘नागिन 6’ जैसे-जैसे वीकेंड के नजदीक आता है, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। एक बार फिर ये शो नया एपिसोड पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जी हां, 16 जुलाई 2022 का एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ आ रहा है जिसमें कई ऐसी चीजें हैं जो आपको अलग ही महसूस कराएंगी। प्रथा, महक और उर्वशी के पूछे गए सभी सवालों को हल करने की पूरी कोशिश कर रही है, वह ऋषभ को वापस पाने की कोशिश कर रही है। क्योंकि उसे पता चल गया है कि ऋषभ ने उसके साथ विश्वासघात नहीं किया, वह महक के कारण लाचार था।

अब तक प्रथा का नहीं हुआ था इससे सामना
Naagin 6 के हालिया एपिसोड शुरू होता है, जहां प्रथा (Tejasswi Prakash) का एक और दुश्मन शो में दिखाई देने वाला है और कथित तौर पर, वह बाकी खलनायकों की तुलना में अधिक शक्तिशाली होगा। वह नागमणि को सभी के जीवन से दूर भेजने के कारण प्रथा को नष्ट करने के लिए आ रहा है क्योंकि वह किसी और को अपना रूप दिखाने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन इस सब के बीच एक ट्विस्ट है क्योंकि महक और उर्वशी इसमें शामिल नहीं हैं, जो सभी के लिए काफी चर्चा का विषय बन गया है।


शेषनागिन का सबसे बड़ा दुश्मन
इन सबके बीच, प्रथा को कुछ भी पता नहीं है कि उसका सबसे बड़ा दुश्मन उसके घर में आ गया है, क्योंकि वह केवल महक और शक्ति को खत्म करने के लिए यहां है जो उसके दुख के पीछे कारण हैं। भले ही वे दोनों ही थे जिन्होंने उसे उसके बच्चे से अलग किया, इसलिए वह कुछ भी करने से पहले एक भी मौका न लेते हुए उन्हें खत्म करना चाहती है। वह यहां तक कहती है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह उन्हें जाने नहीं देगी और माफ भी नहीं करेगी, क्योंकि उन्होंने इस तरह के सबसे बुरे काम किए हैं। इसलिए, वह अपना बदला लेना चाहती है।

TV TRP Ratings: ‘अनुपमा’ नंबर-1 तो ‘खतरों के खिलाड़ी’ ने लगाई लंबी छलांग, तेजस्वी का ‘नागिन 6’ हो गई धड़ाम
प्रथा की नई प्लानिंग
फिर, प्रथा कहती है कि महक एक पार्टी की प्लानिंग कर रही है और उसके खास दिन पर उसका शिकार करने से बेहतर कुछ नहीं है। वह अब अपने नागिन अवतार को सबके सामने लेने के लिए तैयार है क्योंकि वह इससे खेलती है। खेल को बहुत लंबा समय हो गया है और इसलिए, अब वह पल आ गया है जब अंत होना चाहिए। यहां तक कि मेकर्स ने कुछ प्रोमो जारी किए हैं, जिनमें आप एक झलक पा सकते हैं जो अभी होने वाला हैं।

navbharat times -Arjun Kapoor in Naagin 6: मुखौटा पहन तेजस्वी प्रकाश ने किया अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक डांस, वीडियो देख फैंस बोले- करण भाई कहां हो
शो में अर्जुन कपूर की एंट्री
शो में फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की टीम भी आई है। इन सबमें अर्जुन कपूर खास हैं। अर्जुन ने फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में एंट्री ली है और वो बड़े ही अलग अंदाज में एक्ट करते नजर आए। पूरी टीम को एक्टर के साथ शूट करने का मौका मिला। नागिन के हालिया एपिसोड में अर्जुन काफी देर तक सीन्स करते दिखे।





Source link