Naagin 6 ऐक्ट्रेस Sudha Chandran ने की शिकायत, बोलीं- 35 साल बाद भी मुझसे की जाती है ऐसी डिमांड, बहुत दुख होता है

254


Naagin 6 ऐक्ट्रेस Sudha Chandran ने की शिकायत, बोलीं- 35 साल बाद भी मुझसे की जाती है ऐसी डिमांड, बहुत दुख होता है

‘नागिन 6’ (Naagin 6) नजर आ रहीं ऐक्ट्रेस सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) ने अपने 35 साल के करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया। डेब्यू फिल्म ‘मयूरी’ के लिए उन्होंने नैशनल फिल्म अवॉर्ड भी जीता था। लेकिन कभी ऐसा कुछ नहीं झेलना पड़ा, जो उन्हें अब झेलना पड़ रहा है। सुधा चंद्रन इस बात से दुखी हैं कि इंडस्ट्री में 35 साल काम करने के बावजूद लोग उनसे ऑडिशन और लुक टेस्ट के लिए बोलते हैं। सुधा का कहना है कि जिन्हें उनकी काबिलियत के बारे में नहीं पता, उन्हें उन लोगों के साथ काम नहीं करना।

सुधा चंद्रन ने ‘पिंकविला’ को हाल ही दिए एक इंटरव्यू में आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि 35 साल काम करने के बाद भी अभी भी उनसे कभी-कभी ऑडिशन देने के लिए कहा जाता है।

35 साल बाद भी ऑडिशन के लिए कहे जाने से दुखी

सुधा चंद्रन ने कहा, ‘मैं खुलेआम कहती हूं कि मैं ऑडिशन नहीं देती। अगर मुझे ऑडिशन ही देना होगा तो फिर इंडस्ट्री को जो मैंने 35 साल दिए हैं, काम किया है, उसका क्या? और अगर आपको मेरी काबिलियत नहीं पता है तो फिर मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती। मेरे पास अभी भी कई स्क्रिप्ट हैं, जहां लोग कहते हैं- एक काम कीजिए ना, लुक टेस्ट के लिए दे दीजिए।’

पढ़ें: ऐक्सिडेंट में पैर गंवाने के बाद जीना नहीं चाहती थीं सुधा चंद्रन, बोलीं- 7 सालों तक बेरोजगार रही


सुधा चंद्रन ने CINTAA से की बात, कहा-दुख देती हैं ये चीजें

सुधा चंद्रन ने आगे कहा, ‘लुक क्या, मेरा फेस आपके पास है, लुक आप करेंगे। और जब मेरा सिलेक्शन हो जाता है तो अपने ज्यादातर लुक्स मैं खुद तैयार करती हूं। मैं इस बार में CINTAA-सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन से बात कर रही हूं। मैंने कहा कि जिन सीनियर ऐक्टरों ने 30-35 साल काम किया है, उनका इस तरह अपमान नहीं होना चाहिए। एक कैमरामैन, एक फोटोग्राफर या डीओपी जिसने कमाल की फिल्में की हैं, पर आज उसके पास काम नहीं है, वह भला क्यों जाकर अपना काम दिखाए और बोले कि देखो ये मेरा काम है? आप क्यों चाहते हैं कि हम ऑडिशन दें? मुझे नहीं पता कि आज इंडस्ट्री कहां जा रही है। पर ये चीजें सीनियर ऐक्टरों को बहुत दुख देती हैं।’


1984 में डेब्यू, ऐक्सिडेंट में गंवाया एक पैर

सुधा चंद्रन ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत 1984 में तेलुगु फिल्म ‘मयूरी’ से की थी। यह फिल्म सुधा चंद्रन की लाइफ पर ही बेस्ड थी, जिसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड मिला। 1981 में सुधा चंद्रन का एक गंभीर ऐक्सिडेंट हो गया था, जिसमें उन्होंने अपना एक पैर गंवा दिया था। बाद में सुधा चंद्रन को आर्टिफिशल पैर लगाया गया। इसके बाद सुधा चंद्रन ने फिल्मों और टीवी में दमदार वापसी की।





Source link