Muzaffarpur News: पेट्रोल पंप पर बड़े लूट की थी प्लानिंग, तभी मैनेजर ने छिन ली बदमाशों से पिस्टल, फिर क्या हुआ

7
Muzaffarpur News: पेट्रोल पंप पर बड़े लूट की थी प्लानिंग, तभी मैनेजर ने छिन ली बदमाशों से पिस्टल, फिर क्या हुआ

Muzaffarpur News: पेट्रोल पंप पर बड़े लूट की थी प्लानिंग, तभी मैनेजर ने छिन ली बदमाशों से पिस्टल, फिर क्या हुआ

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप पर बड़ी लूट को अंजाम देने की योजना बनाई थी। हालांकि, उन्हें उस तरह से कामयाबी नहीं मिल सकी। बेखौफ बदमाश केवल 7500 रुपये ही लेकर भागने में सफल रहे। बताया जा रहा कि बाइक से आए बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर भारी कैश लूट का प्लान किया था। उन्होंने पिस्टल लहराते हुए मैनेजर से कैश मांगे। हालांकि, पेट्रोलपंप कर्मियों की एकजुटता से बदमाशों के पैर उखड़ गए। वो महज 7500 रुपये लेकर फरार हो गए।

बाइक से आए थे बदमाश

पेट्रोल पंप पर लूट का पूरा मामला सरैया थाना क्षेत्र के बतरौलिया रघुनाथपुर स्थित आम्रपाली सर्विस स्टेशन पेट्रोल पंप का है। बाइक पर पहुंचे तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर कैश लूटने का प्रयास किया। कैश काउंटर का दरवाजा अंदर से बंद रहने के कारण बाहर से ही अपराधियों ने मैनेजर पर पिस्टल तान दी। उन्होंने कैश की डिमांड कर दी। इसी दौरान मौका पाकर मैनेजर ने अपराधी का पिस्टल छीन लिया और एक फायर भी कर दिया।

Bihar Top 10 News Today: हाजीपुर में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, औरंगाबाद में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

पेट्रोल पंप मैनेजर ने दिखाई बहादुरी

अचानक हुए पलटवार से अपराधी बैकफुट पर आ गए। वो मौके से भागने लगे। इस दौरान उन्होंने नोजलमैन से 7500 रुपये लूटकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए। सूचना के बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन, थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह दल बल के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे। उन्होंने मामले की छानबीन की। मैनेजर ने पुलिस को पिस्टल सौंप दिया। एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि आम्रपाली सर्विस स्टेशन पर सोमवार शाम बाइक से तीन अपराधी पहुंचे थे। एक अपराधी बाइक पर ही रहा। दूसरे ने देवरिया निवासी नोजलमैन राजेश सिंह को कब्जे में लेकर बिक्री के 7500 रुपया लूट लिए। तीसरा अपराधी पिस्टल लहराते हुए कैश काउंटर पर पहुंचा।

navbharat times -Hajipur News: एक्सिस बैंक से एक करोड़ की लूटकांड में 6 गिरफ्तार, मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के गैंग ने वारदात को दिया था अंजाम

7500 ही लूटकर भागे बदमाश

बताया जा रहा कि मैनेजर ने कैश काउंटर का गेट अंदर से बंद कर लिया था। यही नहीं उनके बदले तेवर को देखते हुए अपराधी को बैकफुट पर आना पड़ा। तीनों अपराधी फायरिंग करते हुए सरैया की तरफ भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया। इस पेट्रोल पंप पर पहले भी अपराधियों की ओर से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।

मुजफ्फरपुर की खबरों को वॉट्सऐप पर पढ़ने के लिए नवभारत टाइम्स के इस ग्रुप से जुड़े

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News