टीएमसी के ये नेता छोड़ देंगे पार्टी, सांसद पद से भी इस्तीफा!

0
टीएमसी के ये नेता छोड़ देंगे पार्टी, सांसद पद से भी इस्तीफा!
टीएमसी के ये नेता छोड़ देंगे पार्टी, सांसद पद से भी इस्तीफा!

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता को बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि उनके ही करीबी पार्टी छोड़ने की तैयारी में लगे हुए हैं। जी हाँ, ममता की पार्टी के एक दिग्गज नेता पार्टी छोड़ने की बात कर रहे हैं, हालांकि वो पार्टी दुर्गा पूजा के बाद छोड़ेगें, इतना ही नहीं वो सांसद पद से भी इस्तीफा दें देंगे। आईये आपको बताते है, उस सख्श के बारे में जो टीएमसी को छोड़ने के प्लान में हैं।

खबर के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस सांसद मुकुल रॉय ने सोमवार को ऐलान किया कि वह दुर्गा पूजा के बाद राज्यसभा से इस्तीफा दे देंगे। साथ ही मुकुल रॉय ने इस तरफ भी इशारा किया कि पार्टी से भी इस्तीफा दे देंगे। आपको यह भी बता दें कि मुकुल रॉय ने पार्टी की वर्किंग कमेटी से इस्तीफा दे दिया है।

सांसद मुकुल रॉय ने फिलहाल इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि वो पार्टी क्यों छोड़ेंगे, हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा है कि वो दुर्गा पूजा के बाद इस्तीफा देते समय ही पार्टी छोड़ने के कारण पर से पर्दा उठा देंगे। हालांकि इन सबके बीच एक बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर ऐसा क्यों हो गया, जो ममता के करीबी पार्टी छोड़ रहें है? क्या अब उन्हें पार्टी की पॉलिसी पंसद नहीं या फिर उनपर किसी तरह का दबाव बनाया जा रहा है, हालांकि ये सब सिर्फ कयासें ही है, असल बात क्या होगी, ये तो दुर्गा पूजा के बाद ही पता लगेगा।

सांसद मुकुल रॉय के पार्टी छोड़ने से ममता को बड़ा झटका लगेगा, जिसकी वजह वो सकता है कि ममता की पार्टी को करारा झटका लग सकता हैं। खैर, जो भी हो, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि इस दिग्गज नेता के पार्टी से जाने से पार्टी को थोड़ा तो नुकसान होगा ही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 5 =