मुहर्रम के जुलूस में तलवारबाजी करना एक व्यक्ति को पड़ा भारी

0
crime
मुहर्रम के जुलूस में तलवारबाजी करना एक व्यक्ति को पड़ा भारी

बिहार के नालंदा में मुहर्रम का जुलूस निकलना एक इसांन के लिए बहुत ही भारी पड़ गया. जब नालंदा जिले में बुधवार को मुहर्रम के जुलूस के दौरान एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया. तलवारबाजी करते हुए गलती से एक व्यक्ति ने खुद ही अपनी गर्दन काट ली. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

इस घटना के होने के तुरंत ही बाद इस व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया पर बहुत ही देर हो चुकी थी. अस्पताल तक पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. हालांकि पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

बता दें कि यह घटना बिहार शरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोगरा कॉलेज के पास का है. जब दोपहर के वक्त शहर में मुहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था. इसी दौरान हजारों की संख्या में लोग हाथों में तलवार लेकर जुलूस में आगे बढ़ रहे थे कि अचानक ही वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

बताते चले कि मुहर्रम के जुलूस में शामिल तलवारबाजी करते हुए 60 वर्षिय मोहम्मद समूय की तलवार से उसकी खुद की गर्दन पर लग गई. चोट गरही होने के वजह से उनकी मौत हो गई.
इस घटना की सूचना आनन-फानन में पुलिस और प्रशासन को दी गई. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि गला कट जाने की वजह से मृतक के शरीर से खून काफी मात्रा में बह गया था जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : जयपुर में तीन लोगों ने की हैवानियत की सारी हदे पार

इतना ही नहीं मृतक के पुत्र मोहम्मद फिरोज ने बताया कि वह भी अपने पिता के साथ मुहर्रम के जुलूस में शामिल था और उसने यह पूरा मामले को अपनी आंखों से देखा था. अब इसमे कोई शाजिस थी या फिर ये गलती से हुआ है. इस बात का अंदाजा लगा पाना बहुत ही मुश्किल है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.