MS DHONI नें पहाड़ पर दौड़ाई बाईक, देखते रह गए लोग

0

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान MS DHONI फिलहाल शिमला की पहाडियों पर परिवार के साथ मस्ती कर रहे है। वह वहां पर अपनी पत्नी और खास दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे है। इसी दौरान MS DHONI नें शिमला की पहाडियों पर बाईक चलाई। MS DHONI को बाईक चलाते देख आसपास के लोग रोमांचित हो उठे। शिमला में कीसी को भी नहीं पता था की MS DHONI यहां पर छुटी बिताने आ रखे है। कुछ दिन पहले उनकी पत्नी साक्षी नें शिमाल की तस्वीर पोस्ट की थी।हर कोई जानता है की MS DHONI को बाईक चलाना कितना पसंद है। उनके घर में उन्होंने अपनी बाईकों के लिए अलग से एक गैराज बना रखा है।

पहाड़ियों पर दौड़ाई एन्फील्ड बाईक
शिमला की पहाड़ियों में एमएस धोनी एनफील्ड पर देखे गए. जहां वो बाइक चलाते देखे गए. धोनी हेल्मेट पहने बाइक चलाते देखे गए. जिसने भी धोनी को देखा वो हैरान रह गया. क्योंकि किसी को नहीं पता था कि धोनी यहां फैमिली के साथ घूमने आए हैं. कुछ दिनों पहले साक्षी ने भी शिमला की तस्वीरें पोस्ट की थीं. धोनी के साथ उनके कुछ दोस्त भी पहुंचे हैं.

एम एस धोनी की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जहां पर वह अपने फैन्स के साथ नज़र आ रहे है। उनके साथ बहुत ज्यादा सेक्युरिटी भी लगी हुई है। उनकी नजदीकी दोस्त और उनकी हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनामी भी देखी गई। आने वाले वक्त में भारतीय टीम एशिया कप खेलेगी। इसके लिए धोनी खुद को तरोताजा कर रहे है। आपको बता दें की टीम इंडिया 15 सितंबर से एशिया कप खेलेगी लेकिन हर किसी की नज़र 19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर टिकी है। इस मुकाबले के लिए दोनों देशों के लोग बेसब्ररी से इंतज़ार कर रहे है। इससे पहले दोनों टीमें आख़िरी बार 2017 में इंग्लैंड की जमीन में खेले गए आईसीसी चैंपियन शिप में टकराई थी जिसे पाकिस्तान ने जीतकर खिताब अपने नाम किया था।