Mrs चटर्जी vs नॉर्वे तो फिर भी टिकी है, ज्विगाटो की हालत नाजुक, TJMM के कंधों पर है पूरा बॉक्स ऑफिस

27
Mrs चटर्जी vs नॉर्वे तो फिर भी टिकी है, ज्विगाटो की हालत नाजुक, TJMM के कंधों पर है पूरा बॉक्स ऑफिस

Mrs चटर्जी vs नॉर्वे तो फिर भी टिकी है, ज्विगाटो की हालत नाजुक, TJMM के कंधों पर है पूरा बॉक्स ऑफिस

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ शुक्रवार को 2.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ पॉजिटिव साइड दिखा रही है। इसके प्रचार के जरिए इसमें बढ़ोतरी देखने की उम्मीद थी। फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन पर नई रिपोर्ट बताती है कि ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने लगभग 78 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की है, जो कुल मिलाकर 3.75 करोड़ रुपये की कमाई हो गई है। फिल्म के कलेक्शन में मुंबई, दिल्ली और मैसूर में 100 फीसदी का उछाल देखा गया है, जबकि पश्चिम बंगाल में 90 फीसदी का उछाल आया है। ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने दुनिया भर में कुल 7.77 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ बॉक्स ऑफिस

रानी मुखर्जी स्टारर ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ सागरिका भट्टाचार्य की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्होंने नॉर्वेजियन चाइल्ड वेलफेयर सर्विसेज बार्नवरनेट के खिलाफ अपने बच्चों की कस्टडी के लिए लड़ाई लड़ी थी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा कि उन्होंने अपनी मां कृष्णा मुखर्जी से प्रेरणा ली। उन्होंने कहा था- एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं कैरेक्टर के लिए अपना बखान करना चाहती थी। मैं बहुत अधिक सम्मान नहीं चाहती थी और लोगों को मेरा रोल और वास्तविकता के बीच समानताएं मिलें। आशिमा के पास सागरिका के कई टेप रिकॉर्ड किए गए थे और मैंने उन्हें देखा लेकिन बाकी का किरदार वास्तव में मेरी मां पर आधारित है।

Box Office: ‘Mrs चटर्जी VS नॉर्वे’ की पहले दिन धीमी रफ्तार, ज्विगाटो का हाल खस्ता.. TJMM ने पार किया 100 करोड़

ज्विगाटो बॉक्स ऑफिस

कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी की ‘ज्विगाटो’ शनिवार को कम रही। हालांकि इसने अपने शुरुआती आंकड़ों की तुलना में थोड़ी बढ़त दर्ज की और 35 लाख की कमाई की। नंदिता दास की निर्देशित इमोशनल ड्रामा अब रिलीज होने के दो दिनों के बाद 55 लाख ही कमाया है। यह फिल्म एक फूड डिलीवरी बॉय के जीवन और गिग इंडस्ट्री में उसके सामने आने वाले संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है।

Navbharat Times -TJMM Box Office Day 6: क्या बॉक्स ऑफिस पर रेंगकर 100 करोड़ तक पहुंच जाएगी तू झूठी मैं मक्कार? कमाई बता रही हाल

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने रविवार को फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन को शेयर करते हुए ट्वीट किया- ज़्विगेटो ने दूसरे दिन [+44.19 प्रतिशत] ऊपर की ओर रुझान देखा लेकिन 2 दिन की कुल कमाई पहले दिन की वजह से बहुत कम रही।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ बॉक्स ऑफिस

‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने शनिवार को लगभग 5-50-5.75 करोड़ का कलेक्शन किया और हर जगह बहुत अच्छी हुई। यह फिल्म की कुल कमाई को 87 करोड़ से अधिक कर देता है जो कि अच्छा है। फिल्म को दूसरे सप्ताह में 25 करोड़ नेट प्लस का गोल रखना चाहिए था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि दूसरे शुक्रवार को इसमें गिरावट आई थी। दूसरे शनिवार को फिल्म ने 70-75% का उछाल दिखाया है।