MP Top 10 News : अंतरिक्ष में पहुंचेगी बाबा महाकाल के नाम की सेटेलाइट, चित्रकूट की होटल में पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट

8
MP Top 10 News : अंतरिक्ष में पहुंचेगी बाबा महाकाल के नाम की सेटेलाइट, चित्रकूट की होटल में पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट

MP Top 10 News : अंतरिक्ष में पहुंचेगी बाबा महाकाल के नाम की सेटेलाइट, चित्रकूट की होटल में पकड़ा गया सेक्‍स रैकेट

Jitendra Yadav | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 25 May 2023, 10:24 am

Mp News: इसरो के वर्तमान चेयरमैन श्रीधर सोमनाथ ने महाकाल के सामने महाकाल सैटेलाइट की अंतरिक्ष में स्थापना के लिए घोषणा की वहीं, सतना जिले के चित्रकूट में सेक्‍स रैकेट पकड़ा गया। यहां के राम दरबार होटर में पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों और युवकों को गिरफ्तार किया है।

 

MP News in Hindi: बाबा महाकाल की नगरी उज्‍जैन पहुंचे इसरो के वर्तमान चेयरमैन श्रीधर सोमनाथ ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। मंदिर में उन्होंने गर्भ गृह में जलाभिषेक किया। इसके बाद नंदी हाल में बैठकर प्रार्थना भी की। इस अवसर पर उन्होंने महाकाल के सामने महाकाल सैटेलाइट की अंतरिक्ष में स्थापना के लिए घोषणा की। वहीं, सतना जिले के चित्रकूट में सेक्‍स रैकेट पकड़ा गया। यहां के राम दरबार होटर में पुलिस ने दबिश देकर दो युवतियों और युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।

अंतरिक्ष में पहुंचेगी बाबा महाकाल के नाम की सेटेलाइट

बाबा महाकाल की नगरी उज्‍जैन पहुंचे इसरो के वर्तमान चेयरमैन श्रीधर सोमनाथ ने बाबा महाकाल के दर्शन किए। मंदिर में उन्होंने गर्भ गृह में जलाभिषेक किया। इसके बाद नंदी हाल में बैठकर प्रार्थना भी की। इस अवसर पर उन्होंने महाकाल के सामने महाकाल सैटेलाइट की अंतरिक्ष में स्थापना के लिए घोषणा की

चित्रकूट में देह व्‍यापार का भंडाफोड़

धार्मिक नगरी चित्रकूट के एक होटल में पुलिस ने देह व्यापार की सूचना पर दबिश दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरे राज्‍यों की दो युवतियों सहित होटल मैनेजर को हिरासत में लिया है। पुलिस ने दो युवतियों के साथ होटल से आपत्ति जनक सामग्रियां भी बरामद की है।

धरने पर बैठे ग्रामीणों का डरा धमका रहे है बीजेपी विधायक

केन बेतवा लिंक परियोजना को लेकर धरने पर बैठे आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव अमित भटनागर ने बीजेपी के विधायक राजेश बबलू शुक्ल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अमित भटनागर का कहना है कि केन बेतवा लिंक परियोजना में बिजावर विधानसभा के 10 से 15 गांव प्रभावित हो रहे हैं गांव की जमीन एवं मकानों के अधिग्रहण के लेकर पारदर्शिता नहीं की जा रही है इसलिए गांव के तमाम आदिवासी एवं किसान धरने पर हैं अमित भटनागर का आरोप है कि बिजावर के विधायक राजेश बबलू शुक्ला ना सिर्फ धमका रहे हैं, बल्कि उन पर प्रशासनिक एवं राजनैतिक दबाव बना रहे हैं धरने पर बैठे लोगों को अब धमकियां मिलने लगी है, लेकिन धरना लगातार जारी रहेगा।

पिता की डांट से नाराज युवक हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा

शहडोल जिले के पपौन्ध थाना अंतर्गत ग्राम तिखवा में एक युवक पिता की डांट से नाराज हो कर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़कर घंटो हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा। दरअसल पुत्र धीरे धीरे खाना खा रहा था। पुत्र के धीरे-धीरे खाना खाने से नाराज होकर पिता ने बेटे के जल्दी खाना खाने की बात कह कर डाट लगाई। पिता की डांट से नाराज होकर युवक हाई टेंशन लाइन टावर पर चढ़ गया और वहां से कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देता रहा है।

कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर साधा निशाना

इंदौर पहुंचे प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सठिया गए हैं, दिग्विजय सिंह वे क्या कहते हैं क्या नहीं कहते हैं खुद को ही समझ में नहीं आता है। वहीं कमलनाथ जी राजीव गांधी की पुण्यतिथि को जन्मतिथि बताकर इसे शुभ दिन कह रहे हैं,दोनों लोगों ने बढ़ापे में मानसिक संतुलन खो दिया है,इनकी बातों का कोई असर नहीं होता,ये जितना बोलेंगे कांग्रेस को उतना ही नुकसान होगा।

देवास में ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के देवास में बुधवार को तड़के एक ट्रक की चपेट में आने से ऑटो रिक्शा में सवार एक महिला, उसके दो नाबालिग बच्चों और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गयी।पुलिस अधीक्षक संपत उपाध्याय ने बताया कि हादसा तड़के करीब चार बजे इंदौर-भोपाल बाईपास रोड पर जेल चौराहे के पास उस समय हुआ जब एक परिवार ऑटो रिक्शा से इंदौर की ओर जा रहा था।

सिंधिया और भाजपा सांसद के.पी. यादव फिर आमने-सामने

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गुना से भाजपा सांसद के.पी. यादव मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर खुलकर आमने-सामने आ गए हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में गुना से सिंधिया को हराने वाले यादव ने ग्वालियर-शिवपुरी जिले में सिंधिया समर्थकों द्वारा आयोजित बैठकों में उन्हें आमंत्रित नहीं करने पर निराशा जताई है।

मादक पदार्थों के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों के जमानतदारों के नाम सार्वजनिक होंगे

मध्यप्रदेश सरकार ने बुधवार को घोषणा की कि नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार के मामलों में गिरफ्तार लोगों के जमानतदारों के नाम उनके मोहल्ले में बाकायदा बोर्ड लगाकर सार्वजनिक किए जाएंगे। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर में संवाददाताओं को बताया,‘‘जन प्रतिनिधियों के साथ पुलिस अधिकारियों की बैठक में तय किया गया है कि नशीले पदार्थों के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों के जमानतदारों के नाम उनके मोहल्ले में बोर्ड लगाकर सार्वजनिक किए जाएंगे। इस मुहिम का पहला चरण इंदौर से शुरू होगा।’’

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News