महिला को उसकी बच्ची के सामने उसके पूर्व पति ने अपने दो भतीजों के साथ मिलकर…

0
MP Ratlam News
MP Ratlam News

मध्य प्रदेश के रतलाम से एक बहुत ही घिनौनी और शर्मनाक खबर आयी है। ख़बरों के मुताबिक के 28 वर्षीय महिला का सोमवार को रतलाम में उसके पूर्व पति और उसके कुछ रिश्तेदारों द्वारा उसकी दो साल की बेटी के सामने कथित रूप से अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया। आरोपी ने उसे कथित तौर पर एसिड पीने के लिए भी मजबूर किया और उसे सिगरेट से भी जलाने की कोशिश भी की। उन्होंने उसे और बच्चीको ताल क्षेत्र में मंगलवार को फेंक दिया और भाग गए। पुलिस के मुताबिक पांच आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार की सुबह अपनी बेटी के साथ एक दर्जी के पास जा रही थी तभी उसके पूर्व पति और उसकी बहन, बहन का पति और उनके दो बेटे एक कार में आए और उसका अपहरण कर लिया।

वे उन्हें खाचरौद के एक खेत में ले गए जहाँ सभी ने उसे बेरहमी से पीटा। महिला के भतीजों ने भी उसके साथ बलात्कार किया। मंगलवार को उसे फिर पीटा गया और एक जली हुई सिगरेट से जलाया गया और फिर एक सड़क पर फेंक दिया गया।

महिला ने आगे बताया कि उन्होंने उसके मुंह में तरल पदार्थ डाला, लेकिन उसने उसे थूक दिया और बेहोश हो गई। आरोपी ने उसे कार से धक्का दे दिया, उसे सड़क पर उसके बगल वाले बच्चे के पास बैठा दिया और उसकी शिकायत के अनुसार उसे छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड: ग्राम पंचायतों को दी जायेग़ी इस चीज की ट्रेनिंग, इस जगह बनेगा इंस्टीट्यूट

रतलाम के एसपी गौरव तिवारी ने कहा कि पुलिस महिला को अस्पताल ले गई। जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। बता दें महिला ने आठ साल पहले शादी की थी और उसके दो बच्चे हैं। परेशान होने के बाद उसने एक साल पहले अपने पति को छोड़ दिया और एक अन्य व्यक्ति से शादी कर ली। उसकी दूसरी शादी के बाद से यह सब विवाद शुरू हो गया।