MP News : 30 मिनट बचे हैं, बाहर निकालो मैं जिंदा कर दूंगा… चिल्लाते हुए पोस्टमार्टम हाउस का गेट तोड़ने लगा तांत्रिक

351

MP News : 30 मिनट बचे हैं, बाहर निकालो मैं जिंदा कर दूंगा… चिल्लाते हुए पोस्टमार्टम हाउस का गेट तोड़ने लगा तांत्रिक

दमोह : एमपी के दमोह जिला अस्पताल (damoh tantrik drama video) में शनिवार की रात एक बाबा ने खूब नौटंकी की है। बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (tantrik claims dead man to alive) है। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बाबा ने घंटों नाटक किया है। तांत्रिक दावा कर रहा था कि मरे हुए शख्स को हम जिंदा कर देंगे। परिजनों के कहने पर मृतक का शव पीएम हाउस से बाहर निकलवाया गया था। शहर के पॉलिटेक्निक कॉलेज के अतिथि विद्वान सोनू ठाकुर ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद यह तांत्रिक उन्हें जीवित करने का दावा कर रहा था।


जानकारी के अनुसार परिजन शव को रखकर पोस्टमॉर्टम हाउस से चले गए। थोड़ी देर बाद वह एक तांत्रिक के साथ लौटे जो मृतक को जिंदा करने का दावा कर रहा था। परिजन अस्पताल प्रबंधन के सामने शव को निकालने की जिद करने लगे। तांत्रिक खुद को महाकाली का रूप बता रहा था। तांत्रिक दावा कर रहा था कि उसके पास अभी कुछ मिनट हैं, यदि शव को बाहर निकाल दिया जाए तो वह उसे जीवित कर देगा।

Gwalior News : नहीं रहे… कहकर वार्ड बॉय ने मरीज को वेंटिलेटर से उतारा, परिजनों ने देखा तो चल रही थीं सांसें, मचा बवाल
तांत्रिक को बाबा पर था भरोसा
वहीं, परिवार के लोग को उस तांत्रिक की बातों पर इतना भरोसा था कि वह बौखलाहट में घूमते हुए पुलिस और अस्पताल के कर्मचारियों से शव गृह को खोलने की मांग करते रहे। जब किसी ने उनकी नहीं सुनी तो बाबा आक्रोश में आ गया और शव गृह का दरवाजा तोड़ने का प्रयास करने लगा। इस दौरान लोगों ने उसके ड्रामे का वीडियो बना लिया है। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

navbharat times -MP News : महाराज कोई दिक्कत नहीं, आपकी कृपा से ही सरकार चल रही… किससे निवेदन कर रहे एमपी के गृह मंत्री
घटना के बारे में पुलिस को सूचना मिली तो टीम मौके पर पहुंची। पुलिस भी उस बाबा का तमाशा देखती रही। कुछ देर बाद परिजनों की डिमांड पर शव गृह का दरवाजा खोला गया, जहां मृतक की बहन ने शव को देखा। वह चाह रही थी कि शव को बाहर निकाला जाए, ताकि बाबा उसे जीवित कर सके। बाहर खड़ा बाबा काफी देर तक नौटंकी करता रहा।

navbharat times -Opinion : जनता का जनादेश और कुर्सी पर सीएम फिर बाबा क्यों चला रहे राज्य की सरकार
आखिरकार कुछ नहीं हुआ और उसके बाद पुलिस ने शव गृह को बंद कर परिजनों को वापस घर भेज दिया। बाबा भी वहां से चुपचाप निकल गया। दमोह सीएसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि शव गृह के बाहर एक तांत्रिक ने ड्रामा किया है। उसे वहां से हटा दिया गया है, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

damoh tantrik video

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News