MP News : दहेज के लिए पीटा, एक महीने घर में रखा कैद, बच्ची को छीना और बोल दिया तीन तलाक, महिला ने किया केस

62

MP News : दहेज के लिए पीटा, एक महीने घर में रखा कैद, बच्ची को छीना और बोल दिया तीन तलाक, महिला ने किया केस

हाइलाइट्स

  • एमपी के खरगोन जिले में तीन तलाक का मामला आया सामने
  • लोहारी की पीड़िता ने महिला थाने में दर्ज कराई है शिकायत
  • महिला का आरोप पति दहेज के लिए करता था प्रताड़िता
  • पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला किया दर्ज

खरगोन
एमपी (Madhya Pradesh News) के खरगोन में तीन तलाक (Triple Talaq News) का मामला सामने आया है। इसे लेकर महिला ने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का केस भी दर्ज किया है। रिपोर्ट के दौरान महिला ने कहा कि पति ने गुस्से में तीन तलाक दिया है। महिला का यह भी आरोप है कि उसे एक महीने तक कमरे में बंद कर रखा गया है।

खरगोन जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर लोहारी निवासी मुस्लिम महिला तबसुम ने महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने कहा कि उनका निकाह खंडवा निवासी शाहरुख खान से हुआ था। पीड़िता को शाहरुख ने तीन तलाक दे दे दिया है। पीड़ित महिला ने कहा कि पति ने मेरी बेटी मुझसे छीन लिया है और दहेज के लिए मारपीट की है।

Bhopal News: ओडिशा के सांसद के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस, बहू ने महिला थाने में दर्ज कराया मामला
थाना इंचार्ज गीता सोलंकी ने महिला के पति शाहरुख को बुलाकर समझौता कराने की कोशिश की। इस दौरान पति ने कहा कि मैंने तो गुस्से में तीन तलाक कहा था। वही महिला ने लिखित में दिए गए तीन तलाक का प्रमाण भी रखा। पीड़ित महिला ने कहा मेरे साथ रोज मारपीट करते हैं। दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। मेरी बेटी को मुझसे दूर रखा। एक महीने तक बंद कमरे में रखा। कहते हैं कि हमने तुम्हें तीन तलाक दे दिया है। तुम्हारा तलाक हो गया है, इसलिए यहां नहीं रख सकते।

navbharat times -लव मैरिज के 11 साल बाद कर दी पत्नी की निर्मम हत्या, चाकू से किया ताबड़तोड़ वार
इस बार थाना इंचार्ज गीता सोलंकी ने पति शाहरुख की खिंचाई करते हुए कहा कि आपको कोई अधिकार नहीं बनता कि आप बेटी को अपने पास रखें। मां का उस पर अधिकार है। इसके बाद पिता ने बच्ची को मां के पास सौंप दी है।

navbharat times -बेटे की चाहत में महिला का 8 बार कराया गया गर्भपात, पत्नी ने थाने में दर्ज करवाई एफआईआर
वहीं, डीएसपी अंजलि रघुवंशी ने कहा कि महिला ने तीन तलाक की बात कही है। इसके अलावा दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। तीन तलाक के मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता ने कहा कि चार साल पहले हमारी शादी हुई है। उसके बाद से ही हमें प्रताड़ित किया जा रहा है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News