भोपाल: BJP के पूर्व विधायक की बेटी ने वीडियो पोस्ट कर पिता की इस बात का किया विरोध

0
Bhopal Ex BJP MLA
Bhopal Ex BJP MLA

भोपाल से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक, सुरेंद्र नाथ सिंह ने कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर ‘लव जिहाद’ मामले में शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि लव जिहाद के कारण ही उनकी 26 वर्षीय बेटी गायब हो गई है।

सिंह ने 17 अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि उनकी बेटी भारती लापता है और वह मानसिक रूप से परेशान थी। उन्होंने दावा किया कि भारती पिछले चार साल से मेडिकल कंडीशन का इलाज कर रही थीं।

हालांकि, शनिवार को भारती ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने पिता के दावे का खंडन किया। भारती ने न केवल अपने पिता के दावे का खंडन किया बल्कि अपने परिवार पर कुछ गंभीर आरोप लगाए और कहा कि वह उनसे दूर होने के बाद खुश है।

भारती ने जबलपुर उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर सुरक्षा की मांग की है। उसने याचिका में कहा कि वह एक अन्य समुदाय के 33 वर्षीय व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थी वह उस शख्स से शादी करना चाहती थी। उसने कहा कि वह एक फिटनेस सेंटर में काम कर रही थी और पुणे से न्युट्रिशयन का कोर्स कर रही थी।

भारती का वीडियो वायरल होने के बाद, बीजेपी के पूर्व विधायक सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई जिसमें उन्होंने मसूद के खिलाफ लव जिहाद के आरोप लगाए। सिंह ने कहा: “भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद लव जिहाद में शामिल हैं, मेरी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है। वह पिछले चार साल से इलाज पर है।”

यह भी पढ़ें: इतना गिर गया पाकिस्तान की श्रद्धा के नाम पर वसूली

सिंह के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए, मसूद ने कहा: “सुरेंद्र नाथ की बेटी मेरी बेटी की तरह है। मैं उनके आरोपों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। मैं इसे भगवान पर छोड़ता हूं।”

यह मामला उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक की बेटी का एक दलित लड़के के साथ शादी करने की तरह है। बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने भी अपने परिवार के विरोध का आरोप लगाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक अलग जाति के व्यक्ति के साथ उनके संबंध थे।