MP: सरकार बचाने के लिए भगवान की शरण में पहुंचे कांग्रेस नेता

mp news
MP:सरकार बचाने के लिए भगवान की शरण में पहुंचे कांग्रेस नेता

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में राजनीतिक हलचल के बीच कांग्रेस के तमाम नेता-कार्यकर्ता कमलनाथ सरकार को बचाने के लिए पूरा दमखम दिखाने में जुट गए हैं।अब इसी के चलते रविवार को वे भगवान की शरण में पहुंच गए हैं।

सुबह जहां कोंग्रेस नेताओं द्वारा मुरैना में हनुमान मंदिर में हवन किया गया, वहीं ग्वालियर में भी अचलेश्वर महादेव के मंदिर में हवन-पूजन कर कमलनाथ सरकार को बचाने के लिए प्रार्थना की गयी और बेंगलुरु पहुंचे 22 विधायकों को सद्बुद्धि देने की कामना की।

बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक कांग्रेस के छह मंत्री समेत कुल 22 विधायक इन दिनों बेंगलुरु में हैं। ग्वालियर में सिंधिया समर्थक नेता भी दो धड़ों में बंट गए हैं। एक धड़ा भाजपा का समर्थन कर रहा है, जबकि दूसरा धड़ा कमलनाथ सरकार को बचाने में जुटा हुआ है।

mp news

कमलनाथ सरकार को बचाने में जुटे प्रेम नारायण यादव और जिला संगठन मंत्री जो की पूर्व कट्टर सिंधिया समर्थक रहे वीर सिंह तोमर के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने रविवार को अचलेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की।

यह भी पढ़ें :

इन लोगों ने पूजा और हवन कर भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना की कि 16 मार्च को होने वाले फ्लोर टेस्ट में कांग्रेस को सफलता मिले और बेंगलुरु पहुंचे विधायकों को सद्बुद्धि मिले। वे लौटकर भोपा पहुंचे और कमलनाथ सरकार बच जाए।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.