MP: सागर में शराब ठेकेदार की हत्‍या, पहले कार पर किया पथराव फिर सिर पर पत्‍थर मारकर भागे हत्‍यारे

149
MP: सागर में शराब ठेकेदार की हत्‍या, पहले कार पर किया पथराव फिर सिर पर पत्‍थर मारकर भागे हत्‍यारे

MP: सागर में शराब ठेकेदार की हत्‍या, पहले कार पर किया पथराव फिर सिर पर पत्‍थर मारकर भागे हत्‍यारे

सागर: जिले के बंडा में मंगलवार रात अज्ञात बदमाशों ने छतरपुर के शराब ठेकेदार की पत्थर मारकर हत्या कर दी। मृतक बंडा के शराब ठेकेदार से हिसाब-किताब करने के लिए आया था। जहां से वापस लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने पहले बगैर नंबर की गाड़ी से उसका पीछा किया और फिर रास्ते में कार पर पथराव कर दिया। सिर पर पत्थर लगाने से मृतक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां इलाज के दौरान शराब ठेकेदार ने दम तोड़ दिया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

गाड़ी में 3 लाख रुपए कैश लेकर जा रहा था मृतक
मृतक के भाई रविंद्र सिंह परिहार ने बताया कि छतरपुर स्थित मउरानीपुर निवासी 25 वर्षीय रविराजा पुत्र लोचन सिंह परिहार शराब ठेकेदारी का काम करते थे। वह छतरपुर जिले की कुछ शराब दुकानों में पार्टनर थे। मंगलवार रात अपने साथी रवि यादव के साथ बंडा शराब ठेकेदार से हिसाब-किताब के लिए आए थे। रविराजा के पास गाड़ी में करीब 3 लाख रुपए कैश था। लेन-देन को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा था। ठेकेदार से उनकी कहासुनी हुई। वे रात में ही बंडा से अपनी कार में छतरपुर के लिए रवाना हुए। गाड़ी रवि यादव चला रहा था।

Burhanpur: शराब ठेकेदार के दफ्तर में घुसे नकाबपोश बदमाश, कर्मचारियों को कट्टे की नोक पर बंधक बनाकर 13 लाख लूटे
पहले कार पर पथराव किया फिर में पत्‍थर मारकर भागे बदमाश

छतरपुर का शराब ठेकेदार रविराज अपने साथी रवि यादव के साथ छतरपुर के लिए रवाना हुआ। इसी बीच करीब 2 किमी चले ही थे कि एक बगैर नंबर प्लेट की टीयूवी कार ने पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 25 किमी आगे पहुंचे तो सोनी पेट्रोल पंप के पास कुछ लोग पत्थर लेकर खड़े थे। उन्होंने कार पर पथराव कर दिया और गाड़ी रोक ली। घटनाक्रम में रविराजा के सिर पर पत्थर लगा। जिससे वह गंभीर घायल हुआ और बेहोश होकर गिर पड़ा। घटनाक्रम देख बदमाश मौके से भाग गए। वहीं, घायल रविराजा को साथी रवि यादव बंडा अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

navbharat times -Basti News: जीजा के प्यार में पागल 3 बच्चों की मां ने पति की करा दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी नहीं चला पता, फिर…
परिजनों ने बंडा के शराब ठेकेदार पर जताया हत्‍या का संदेह

सागर में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान रविराजा ने दमतोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया है। वहीं बंडा थाना पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी है। परिवार ने हत्या का संदेह बंडा क्षेत्र के शराब ठेकेदार पर जताया है। मामले में पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है, जिसकी रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News