MP: मंदसौर में चायवाले की पत्नी ने चप्पल से की डेप्युटी कलेक्टर की पिटाई, वीडियो वायरल

0
166

MP: मंदसौर में चायवाले की पत्नी ने चप्पल से की डेप्युटी कलेक्टर की पिटाई, वीडियो वायरल

मंदसौर: एमपी में निर्वाचन ड्यूटी पर जा रहे डेप्युटी कलेक्टर अरविंद माहौर (mandsaur deputy collector viral video) के साथ एक दंपती ने मारपीट की है। महिला ने डेप्युटी कलेक्टर की पिटाई चप्पल से की है। इसके बाद जब उन्हें पता चला कि जिसकी पिटाई कर रहे हैं वह डेप्युटी कलेक्टर हैं तो दोनों माफी मांगने लगे हैं। सोशल मीडिया पर डिप्युटी कलेक्टर के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है। डेप्युटी कलेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है।


डेप्युटी कलेक्टर अरविंद माहौर मंदसौर स्थित अपने घर से निर्वाचन ड्यूटी में पिपलियामंडी जा रहे थे। बाइक पर सवार दो नाबालिग उम्र के लड़के महू-नीमच हाईवे स्थित होम गार्ड ऑफिस के पास तेज गति से बाइक चलाकर कटबाजी कर रहे थे। यह जानलेवा भी साबित हो सकता था। दोनों ये सब कुछ डिप्युटी कलेक्टर की गाड़ी के सामने कर रहे थे। इस दौरान उन्हें समझाने के लिए डेप्युटी कलेक्टर गाड़ी से नीचे उतरे।

इस दौरान सड़क की दूसरी तरफ मौजूद चाय बेचने वाला वहां पहुंचा। इसके बाद डेप्युटी कलेक्टर से उलझ पड़े। साथ ही उनके साथ बहस करने लगे। इस पर डेप्युटी कलेक्टर ने कहा कि आप बीच में नहीं पड़े। इसके बाद दोनों का पारा चढ़ गया। चाय बेचने वाले दंपती ने डेप्युटी कलेक्टर के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इस दौरान महिला ने चप्पल से पिटाई भी कर दी। चुनाव के लिए जा रहे पत्रकारों ने इसका वीडियो बनाया और कंट्रोल रूम को खबर दी। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

पिटाई कर रहे दंपती को पत्रकारों ने बताया कि तुम जिनसे उलझ रही हो यह डेप्युटी कलेक्टर हैं। इसके बाद दंपती के तेवर ठंडे पड़े। बाद में दोनों के तेवर शांत हुए और माफी मांगने लगे, कहा कि हम से गलती हो गई। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने में ले गई। वहीं, प्रशासन ने घटना के बाद चाय वाले की गुमटी को तोड़ दिया है। वह गुमटी अवैध रूप से लगी थी।

Copy

वहीं, डेप्युटी कलेक्टर की रिपोर्ट पर वाई डी नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए आरोपी मनोहर झरिया और भवना झरिया के पर भादवि धारा 353, 332, 186, 323, 294, 506, 34 प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मंदसौर से विजितराव महाड़िक की रिपोर्ट

इसे भी पढ़ें
Indore: बाइक रोकने पर बुर्के वाली महिला ने हेड कॉन्स्टेबल को पीटा, थाने में निकली हेकड़ी तो लगी गिड़गिड़ानेnavbharat times -Chhatarpur : जिला पंचायत सदस्‍य को जान का खतरा, प्रमाण पत्र लेने के बाद पुलिस सुरक्षा में पहुंचा घर

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News