MOVIE REVIEW: इमोशंस के साथ हंसी का भी पिटारा है ”Good Newwz”

Goodnews
goodmews

अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी ने एक बार फिर से अपने फैंस को अपनी एक्टिंग स्किल्स और केमिस्ट्री से इम्प्रेस कर दिया, अक्षय कुमार , करीना कपूर , दलजीत दोशांज और किआरा अडवाणी अभिनीत गुड न्यूज आज सिनेमा हॉल में रिलीज़ हो चुकी है। ऑडियंस को मूवी बखूबी पसंद भी आ रही है।

गुड न्यूज का ट्रेलर देखते ही यह लगा था की यह मूवी ब्लॉकबस्टर तो जरूर साबित होगी। इस मूवी की खास बात यह भी है के 9 साल के बाद अक्षय और करीना की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी जो उनके फैंस के लिए ट्रीट तो जरूर है। ऑडियंस के साथ साथ क्रिटिक्स को भी मूवी काफी पसंद आरही है। अगर स्टोरी लाइन की बात की जाए तो गुड न्यूज IVF पर बेस्ड है।

गुड न्यूज की स्टोरी मॉडर्न कपल वरुण जिसका करैक्टर अक्षय कुमार प्ले कर रहे है और करीना कपूर दीप्ति बत्रा के करैक्टर में दिखेगी। यह दोनों मुंबई में बेस्ड है। दोनों ही काफी करियर ओरिएंटेड होते है। और साथ ही बच्चे पाने की कोशिश में भी लगे होते है।

दीप्ति बत्रा बच्चे पाने की इच्छा को पूरा करने के लिए वरुण पर प्रेशर बनती है। दोनों पर फैमिली का प्रेशर तो है ही साथ ही दोनों की तमाम कोशिशों के बाद भी करीना नहीं प्रेग्नेंट हो पाती जो उनके लिए मुसीबत का सबब बन जाता है। ऐसे में दीप्ति और वरुण को घरवालों से ही IVF (In-Vitro Fertilisation) के जरिए बच्चे पैदा करने की सलाह दी जाती है।


वरुण और दीप्ति IVF के जरिए बच्चा पाने के लिए डॉक्टर के पास जाते हैं और वहीं डॉक्टर उपनाम एक होने वि वजह से कंफ्यूज हो जाते है और स्पर्म मिक्सउप होजाते है। मिक्सअप और कन्फूशन के बीच में जिन दूसरे कपल के साथ यह होता है वो कोई और नहीं दूसरे बत्रा कपल यानी हनी (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) होते है। अब इन चारों का क्या होगा और इनके बच्चों का क्या होगा यही स्टोरी का प्लाट है।


अगर परफॉरमेंस की बात की जाए तो वरुण बत्रा के रोल में अक्षय कुमार ने काफी बेहतरीन काम किया है और करीना कपूर की एक्टिंग काफी सरल लग रही है। वरुण और दीप्ति के बिल्कुल उलट दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की हैप्पी जोड़ी भी देखने लायक है. ये दोनों हमेशा खुश रहते हैं और दिलजीत ने हनी बत्रा के किरदार को बढ़िया निभाया है. उनके जोक्स, मैडनेस और गुस्सा सब देखने लायक है इनका ऐसा कोई इमोशंस नहीं जो इनके किरदार में न हो।

कियारा आडवाणी को बाकी एक्टर के मुकाबले थोड़ा कम स्क्रीन स्पेस मिला है,लेकिन उसमे भी उन्होंने आप एक अलग छाप छोड़ दी है। मोनिका बत्रा के किरदार में कियारा की इनोसेंस और विटनेस ऑडियंस को खासा लुभाएगा। मूवी के गाने भी काफी अच्छे है चंडीगढ़ में गाना क्रिसमस और न्यू ईयर पार्टी की जान बना हुआ है।

इन चार मुख्य किरदारों के अलावा अक्षय की बहन के रोल में अंजाना सुखानी, डॉक्टर जोशी के किरदार आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा ने बहुत अच्छा काम किया है. इन सभी के अलावा भी सभी एक्टर्स ने अपने रोल को बखूबी निभाया है।

यह भी पढ़ें : बिगबॉस के होस्ट सलमान भी हुए रश्मि- सिद्धार्थ की लड़ाई से परेशान


राज मेहता ने इस मूवी का डायरेक्शन किया है उनकी डायरेक्शन की जितनी भी तारीफ की जाए वो कम है। ये डायरेक्टर राज मेहता की पहली फिल्म है और IVF टेक्नोलॉजी से लेकर किरदारों के इमोशन्स और एक मां बनने के हर पहलु पर राज ने काफी अच्छे से स्क्रीन पर दिखाया हैं। उन्होंने अपने स्क्रीनप्ले में मस्ती और इमोशन्स को सही बैलेंस किया है। गुड न्यूज़ काफी एंटरटेनिंग मूवी है।