Morena: भरी पंचायत में तीन बच्चों की मां का कबूलनामा, प्रेमी के कहने पर पति के पानी में मिलाया जहर

50
Morena: भरी पंचायत में तीन बच्चों की मां का कबूलनामा, प्रेमी के कहने पर पति के पानी में मिलाया जहर

Morena: भरी पंचायत में तीन बच्चों की मां का कबूलनामा, प्रेमी के कहने पर पति के पानी में मिलाया जहर

मुरैना: एमपी (madhya pradesh today news) के मुरैना जिले में एक महिला ने प्रेमी के लिए अपने पति को जहर घोलकर दे दिया है। प्रेमी के कहने पर महिला ने अपने पति की जान ली है। महिला के पति की मौत हो गई तो पूरे गांव की पंचायत बुलाई गई। भरी पंचायत में महिला ने अपने पति की जान लेने की बात कबूल की है। बाकायदा पंचनामा भी तैयार किया गया। इस पंचनामे पर महिला के ससुराल और मायके पक्ष समेत ढाई दर्जन लोगों ने दस्तखत भी किए। हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस ने महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।


दरअसल, पूरा मामला मुरैना के गोटे नगर का है। मुरैना के गोटेनगर में रहने वाली सीमा के प्रेम संबंध दिशांत पाटिल नाम के शख्स के साथ हो गए थे। यह प्रेम संबंध 5 साल से थे। दिशांत किसी रिश्तेदार से मिलने नागपुर से मुरैना पहुंचा था और इसी दौरान उसकी सीमा से मुलाकात हो गई। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो सीमा को अपना पति खटकने लगा। दिशांत और सीमा ने मिलकर उसे मारने की प्लानिंग तैयार कर ली। दिशांत ने 18 जुलाई को सीमा को सल्फास की गोलियां लाकर दे दी।

पानी में घोलकर पति का दो दिया जहर
सीमा ने यही सल्फास की गोलियां अपने सोते वक्त 20 जुलाई की रात पति के पानी में घोल दिया। सीमा के पति राजेश की सल्फास का पानी पीते ही तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद राजेश को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। इस मामले में सीमा के ससुर नारायण सिंह ने स्टेशन रोड थाने में अपनी बहू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कराने से पहले गोटे नगर में बाकायदा पंचायत बुलाई गई।

गांव में बुलाई गई पंचायत
इस पंचायत में सीमा के पिता मुन्नालाल और भाई कमल किशोर समेत सीमा के ससुराल पक्ष के लोग भी मौजूद थे। पंचायत के सामने सीमा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए राजेश की हत्या करने की पूरी कहानी और वजह बता दी। बाकायदा एक पंचनामा तैयार करके उस पर सीमा और उसके मायके व ससुराल पक्ष के लोगों के दस्तखत लिए गए। इतना ही नहीं तकरीबन ढाई दर्जन लोगों ने भी इस पंचनामे पर दस्तखत किए।

पंचनामा लेकर थाने पहुंचे ससुर
इस पंचनामा को लेकर सीमा के ससुर नारायण सिंह स्टेशन रोड थाने पहुंचे। पुलिस को पंचनामा देते हुए सीमा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। हालांकि पुलिस अभी मृतक राजेश की विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस का कहना है जब तक विसरा रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक सीधे तौर पर सीमा इस मामले में दोषी साबित नहीं हो रही है।

इसे भी पढ़ें

Bhopal Rape Case : महिला से दो साल तक रेप… ब्लैकमेल, फिर दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने खाया जहरnavbharat times -MP: शादीशुदा महिला के प्यार में पागल आशिक की हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News