थाने में पुलिसकर्मी के अलावा उसके ऊपर बंदर भी कर रहा है काम

0
Monkey Sits on Indian Cop's Shoulder and working
Monkey Sits on Indian Cop's Shoulder and working

उत्तर प्रदेश में एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखकर सभी हैरान रह जाएंगे और ये सोचने पर मंजबूर हो जाएंगे की एक बंदर थाने के अंदर मसाज जैसा काम कर सकता है, जी हां आपको बता दे कि पुलिसकर्मी को हेड मसाज देते हुए एक बन्दर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है

आपको बता दें कि इस वीडियो को ट्विटर पर उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीएल सुप्रिटेंडेंट राहुल श्रीवास्तव ने शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी काम अपना काम कर रहा है और बंदर सिर पर चढ़कर हेड मसाज दे रहा है. यह घटना पीलीभीत के पुलिस विभाग की है. बंदर और इंस्‍पेक्‍टर एक-दूसरे को परेशान किए बिना अपना काम करने में व्यस्त दिख रहें है.

वहीं जिसने यह वीडियो शेयर किया है उसने लिखा है कि पीलीभीत के इन इंस्पेक्टर साहब का अनुभव ये बताता है कि यदि आप काम करने में बाधा नहीं चाहते हैं तो रीठा, शिकाकाई या अच्छा शैम्पू इस्तेमाल करें.” ट्विटर पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिसकर्मी और बंदर की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोगों ने इस पर कई प्रकार के रिएक्शंस दिए हैं.

यह भी पढ़ें: प्याज़ के बाद टमाटर के दामों में लगी आग, जाने कितनी है कीमत

वहीं कुछ यूजर इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे है और एक यूजर ने तो यह भी लिख दिया है कि सर अपना कर रहें है और सर के सिर पर बंदर काम कर रहा है. दोनो ही अपने-अपने काम में मस्त है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बहुत सुकून देने वाला वीडियो है.