मौलवी लम्बे समय से नाबालिग बच्ची को बनाता रहा यौन शोषण का शिकार

ARREST
ARREST

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म के अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे है , मांडर थाना क्षेत्र के मलती में ही ऐसे एक और मामला खबरों में आया है। लेकिन इस बार दुष्कर्म करने वाला कोई और नहीं एक मौलवी है। फिलाल मौलवी पुलिस की गिरफ्त में है। आपको बताना चाहेंगे कि दोषी की पहचान मौलाना शाहिद के तोर पर हुई है। खबरों के अनुसार मौलवी के घर में संचालित होने वाले मदरसा में 13 साल की एक बच्ची पढ़ाई करने आया करती थी, जिसका मौलवी लंबे समय से यौन शोषण का शिकार बनता रहा।

बच्ची के परिजनों और स्थानीय लोगों को बच्ची के गर्भवती होने कि जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई और खबर मिलते ही पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरो के मुताबिक शाहिद नाम का मौलवी अपने घर में ही मदरसा चलाता था। उसके मदरसे में पढ़ने आने वाली बच्ची का वह लंबे समय तक दुष्कर्म करता रहा, किसी को इस बात की खबर भी नहीं होती अगर बच्ची की तबीयत नहीं बिगड़ी तो , इसी बीच बची की हालत गंभीर हो गई और जांच के बाद जो खुलसा हुआ उसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।

यह भी पढ़ें :उन्नाव रेप केस के दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा सदस्य्ता समाप्त

जांच के बाद सामने आया कि बच्ची गर्भवती है। देश में नाबालिग बच्चियों के साथ ऐसे घिनोने अपराध की यह कोई पहली घटना नहीं है, दुष्कर्म के ऐसे बहुत सी घटना है जो सामने तक भी नहीं और परिवारवाले उसे समाज के डर से छुपा लेते है।

today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.