चुनाव के बाद चाय की दुकान चलाएंगे मोदी, बेचेंगे पकौड़े : बदरुद्दीन अजमल

194

चुनाव मौसम में नेताओं के जबान फिसलने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. इन्ही सब के बीच एक और बड़े नेता का बयान सामने आया है. असम के एआईयूडीएफ के नेता बदरुद्दीन अजमल का बयान आया है कि, सारे विपक्षी दल मिलकर मोदी को बाहर निकालेंगे और इसके बाद वो किसी कोने में बैठ कर चाय बेचेंगे और साथ में पकौड़े बेचेंगे.

आपको बता दें की तकरीबन 12 साल पहले बदरुद्दीन अजमल ने अपनी पार्टी एआईयूडीएफ का गठन किया था. वर्तमान में बदरुद्दीन अजमल असम के धुबरी से सांसद हैं.

ajmal -

हालाँकि ये पहली बार नही है कि किसी नेता ने विवादित बयान दिया है, इस चुनावी माहौल में चुनावी मुद्दों की धुरी जब चाय-पकौड़े और चौकीदार जैसे शब्दों के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिख रही है, ज़रूरी मुद्दों का रसातल में जाना साफ़ दिखाई दे रहा है.

इसके पहले बीजेपी संसद उदय प्रताप सिंह ने भी राहुल गाँधी के बारे में कमेन्ट करते हुए कहा था कि आपको कैसा लगेगा अगर लोग कहेंगे की भारत का प्रधानमंत्री पप्पू है.

वैसे ये बस कुछ ही सांसदों के नाम हैं, चुनावी मौसम में इस तरह के बयानों की घटना बेहद ही आम बात हो जाती है, राजनीतिक शिष्टाचार शायद अब गुज़रे ज़माने की बात हो कर रह गयी है.