पीएम मोदी बोले, कांग्रेसी अपने चेहरा आईने में देखें, मानवाधिकार की बातें आपको शोभा नहीं देती

0

20 राज्यों की 91 सीटों पर पहले चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा, लेकिन उससे पहले तमात सियासी पार्टियों और राजनेता ख़ूब ज़ोर-शोर से मतदाताओं के मन में साफ़ छवि बनाने के लिए विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरस रहे हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘कांग्रेस देशद्रोह के क़ानून को हटाने का बात कह रही है, मैं ज़रा कांग्रेस वालों को कहता हूं कि दर्पण में जाकर अपना चेहरा देखो, आपके मुंह से मानवाधिकार की बातें शोभा नहीं देती’।

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी चुनावी समर में कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों पर ज़ोरदार हमले बोल रहे है। महाराष्ट्र में आयोजित एक रैली के दौरान मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उसे अपना चेहरा शीशे में देखने की बात कही और कहा कि कांग्रेसियों को मानवाधिकार की बातें शोभा नहीं देती। इस दौरान पीएम मोदी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने बाला साहब ठाकरे से वोट करने का अधिकार छीन लिया था। मोदी के इस बयान पर ख़बर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


आतंकवाद के ख़ात्मे का संकल्प लेते हुए पीएम मोदी बोले किआतंकवादियों के अड्डों में घुसकर मारेंगे। ये नए भारत की नीति है, आतंक को हराकर ही हम दम लेंगे, ये हमारा संकल्प है।