मोदी बोले, चुनाव में किसी भी पार्टी से मुक़ाबला नहीं, NDA 300 से ज़्यादा सीटें जीतेगी

पहले चरण के मतदान में मुश्किल से 12 दिन का वक़्त बचा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि इस बार के चुनाव में NDA को 300 से ज़्यादा सीटें मिलेंगी और बीजेपी नीत एनडीए अपने दम पर सरकार बनाएगी। उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी से इस बार के आम चुनाव में किसी भी पार्टी का मुक़ाबला नहीं है।

चुनावी प्रचार में व्यस्त पीएम मोदी ने एक हिन्दी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि राजनीति में मेरा अनुभव कहता है कि पिछली बार के लोकसभा चुनाव के मुक़ाबला इस बार के चुनाव में हमें अधिक सीटें मिलेंगी। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और 2014 के चुनाव की तुलना में इस बार जनता का ज़्यादा आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने कहा कि NDA गठबंधन 300 से ज़्यादा सीटें हासिल करने में क़ामयाब होगा और केन्द्र में बीजेपी की सरकार बनेगी।

कल उत्तर प्रदेश के मेरठ से बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने सत्ता के सबसे बड़े सियासी समर में चुनावी प्रचार की शुरूआत की। मोदी सात चरणों में होने वाले चुनाव के लिए देशभर में 150 से ज़्यादा रैलियां करेंगे और जनता से सीधे जुड़ने की कोशिश करेंगे।