अजब-गजब: बच्चा पैदा होने के बाद मॉडल को पता चला कि वह प्रेग्नेंट थी!

0
Erin Langmaid
Erin Langmaid

क्या कभी ऐसा हो सकता है कि कोई महिला प्रेग्नेंट हो और उसे इस बात की जानकारी उस समय मिले जब उसे बच्चा पैदा हो। या तो वह महिला पागल होगी या याददाश्त में कमज़ोर जिसे पता नहीं चलेगा कि वह प्रेग्नेंट है या नहीं। लेकिन मेडिकल कम्युनिटी में ऐसा होता है और ये वाक़्या हुआ है एक मॉडल के साथ। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

जिस मॉडल के साथ यह घटना हुई है उनका नाम एरिन लैंगमिड है। वह ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें पेट में बच्चे के होने की बात 10 मिनट पहले पता चली जब बाथरूम में उन्हें प्रसव पीड़ा हुई और फिर बच्चा हुआ।

23 साल की मॉडल के इंस्टाग्राम पर इन 37 हफ्तों में मुस्कुराते हुए सेल्फी पोस्ट की गई। हैरानी तो इस बात की थी न ऑटो बेबी बम्प ही दिखा और न ही उनके शरीर में कोई परिवर्तन आया। इसके अलावा मॉडल ने बताया कि साल के दौरान गर्भनिरोधक दवाइयां भी खाती थी। इन 37 में उनके सारे कपड़े भी उन्हें फिट आते थे।

एक हफ्ते पहले एक पोस्ट ने लैंगमेड के हजारों फॉलोवर्स ने उनके और उसके साथी की तस्वीर के साथ नवजात शिशु लड़की, जिसका नाम उन्होंने इस्ला रखा, को कंबल में लपेटी हुई फोटो को खूब लाइक किया।

यह भी पढ़ें: 14 साल की लड़की ने बनाया गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड, आँखों पर पट्टी बांधकर…

मॉडल के साथ हुई ऐसी घटना पर डॉक्टर विशेषज्ञों का कहना है कि लगभग 2,500 महिलाओं में से 1 के साथ ऐसा होता है उन्हें एहसास ही नहीं होता है कि उनके पेट में एक बच्चा पल रहा हैं। ,

ऑस्ट्रेलियाई समाचार आउटलेट्स के अनुसार, लैंगमेड के बच्चे का वजन जन्म के समय आठ पाउंड था।