बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बताए गौ-मूत्र के फायदे

661
बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बताए गौ-मूत्र के फायदे
बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बताए गौ-मूत्र के फायदे

बीजेपी सांसद मीनाक्षी ने संसद भवन में गौ-मूत्र के फायदे बताए। बीजेपी की सांसद मीनाक्षी ने न सिर्फ गौ-मूत्र के फायदे संसद में गिनवाये बल्कि गौ-मूत्र के फायदे को उदाहरण सहित भी बताया।

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बीजेपी की यह सांसद पहले सुर्खियों में क्यों रही थी, यह आपको बाद में बताएंगे, लेकिन उससे पहले अब क्यों है ये सुर्खियों में इसे जानते है। बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी इस बार संसद में प्रश्नकाल के दौरान उन्होंने जो कहा है, उसकी वजह से सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, बीजपी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने संसद में गौ-मूत्र के फायदे बताए। साथ ही बीजेपी की सांसद लेखी ने एक पूर्व सरकारी अधिकारी का उदाहरण देकर गौ-मूत्र के फायदे बताए। गौ-मूत्र के फायदे का उदाहरण देते हुए सांसद ने कहा कि “देश के एक पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल गंभीर रूप से बीमार पड़ गए थे, गौ-मूत्र ने उनकी उस बीमारी से ठीक होने में मदद की।” बीजेपी की सांसद लेखी ने न सिर्फ गौ-मूत्र के फायदे बताए बल्कि उन्होंने सरकार से कहा कि वह यह जानने की इच्छुक हैं कि क्या सरकार ने गाय और मवेशियों से जुड़े प्राचीन काल विज्ञान की जानकारी फैलाने को लेकर कोई रणनीति बनाई है या नहीं? इस तरह से बीजेपी की सांसद ने संसद में गौ-मूत्र के फायदे गिनाए।

जी हाँ, बीजेपी की ये वही सांसद है, जो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थी। क्यों छाई हुई थी ये सोशल मीडिया में आइये बताते है आपको..

आपको बता दें कि मीनाक्षी लेखी हाल ही में स्वच्छ को गलत लिखने की वजह से चर्चा में आ गई थीं। बीजेपी की सांसद लेखी के गलत वर्तनी को लेकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो गई थी, जिसमें सांसद मीनाक्षी लेखी ने बोर्ड पर गलत तरीके स्वच्छ लिखा था। यह तस्वीर 27 जून को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की तरफ से दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम की थी। इस कार्यक्रम में सांसद मीनाक्षी लेखी को बुलाया गया था। साथ ही अभियान का उद्घाटन भी मीनाक्षी लेखी को करना था। उद्घाटन के बाद लेखी से बोर्ड पर एक संदेश लिखने को कहा गया जिसके बाद स्वच्छ की गलत वर्तनी लिखने से वह ट्रोल हो गईं।

बहरहाल, सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जाने के बाद एक बार फिर से बीजेपी की सांसद मीनाक्षी सुर्खियों में आ गई है।