वाह! सांसद हो तो ऐसा….

0
वाह! सांसद हो तो ऐसा....
वाह! सांसद हो तो ऐसा....

एक ऐसा सांसद, जिसके इस्तीफे की वजह को जानकर आप उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। जी हाँ, आंध्र प्रदेश का एक ऐसा सांसद है, जिसने जनता की सेवा न कर पाने की वजह से इस्तीफा दे दिया। आइये आपको इस सांसद से वाकिफ कराते है।

खबर के मुताबिक, तेलगू देशम पार्टी यानि टीडीपी के सांसद दिवाकर रेड्डी ने शुक्रवार को इस्तीफा दे दिया। जी हाँ, इस्तीफा देते समय सांसद ने कहा कि वह आंध्र प्रदेश की जनता की सेवा नहीं कर पा रहे थे, जिसकी वजह से वो इस्तीफा दे रहे है।

कौन है दिवाकर रेड्डी…..

आपको बता दें कि दिवाकर रेड्डी आंध्र प्रदेश के सांसद है, जिन्होंने हाल ही में इस्तीफा दे दिया। साथ ही आपको बता दें कि दिवाकर रेड्डी 40 साल से राजनीति में है। इस दौरान कई विवादों में भी आएं थे। दिवाकर को लेकर विवादों में से एक विवाद यह है कि 15 जून को एक प्राइवेट एयरलाइंस इंडिगो ने उनपर एअरपोर्ट पर तोड़फोड़ और स्टाफ से बदसलूकी करने का आरोप लगाया था. इंडिगो ने उनकी उड़ान पर प्रतिबंध लगा दिया था, इतना ही नहीं बाद में सारी कंपनियों ने भी उनपर बैन लगा दिया था।


क्यों दिया रेड्डी ने इस्तीफा…..

आपको बता दें कि रेड्डी के इस्तीफे की घोषणा के बाद से ही पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके बाद आध्रप्रदेश की सरकार हरकत में आ गई। साथ ही आपको यह भी बता दें कि रेड्डी ने कहा कि लोगों की सेवा करने में असमर्थ होने की वजह से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। साथ ही रेड्डी ने यह भी कहा कि यदि मैं पानी नहीं ला सकता, लोगों को अच्छी सड़क नहीं दे सकता तो मुझे सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

रेड्डी द्वारा खुद की आलोचना करने के बाद आंध्र प्रदेश की सरकार कठघरे में आ चुकी है। अब देखना है कि आंध्र प्रदेश की सरकार अगला कदम क्या उठाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × three =