मिर्जापुर 3: गुड्डू भैया अब लिब‍िर-लिबिर नहीं करेंगे, कुश्‍ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं अली फजल

122
मिर्जापुर 3: गुड्डू भैया अब लिब‍िर-लिबिर नहीं करेंगे, कुश्‍ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं अली फजल

मिर्जापुर 3: गुड्डू भैया अब लिब‍िर-लिबिर नहीं करेंगे, कुश्‍ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं अली फजल

मिर्जापुर 3 की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। वेब सीरीज के नए सीजन के लिए गुड्डू भैया यानी अली फजल ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। वह कुश्‍ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं।

 

मिर्जापुर 3: गुड्डू भैया अब लिब‍िर-लिबिर नहीं करेंगे, कुश्‍ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं अली फजल
‘मिर्जापुर 3’ का हम सभी को बेसब्री से इंतजार है। अखंडानंद त्र‍िपाठी की सल्‍तनत पर अब गुड्डू भैया का कब्‍जा है। अब वो गुड्डू भैया नहीं रहे, जो लिबिर-लिबिर करते थे, अब गुड्डू भैया को चाहिए फुल इज्‍जत। एक ओर जहां ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है, वहीं गुड्डू भैया मतलब कि अली फजल ने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है। वह कुश्‍ती सीख रहे हैं। जबरदस्‍त बॉडी तो पहले ही थी, अब और भयंकर वाले डोले-शोले बना लिए हैं गुड्डू भैया ने। ताजा तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें अली फजल का अंदाज देख आपके दिमाग में भी ‘मिर्जापुर 3’ वाला ट्यून बजने लगेगा।

Ali Fazal ने वेब सीरीज में अपनी धमाकेदार एक्‍ट‍िंग से धूम मचा दी है। वह सिर्फ ओटीटी पर ही नहीं, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्‍मों में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं। अली इन दिनों Mirzapur 3 की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। खुद को गुड्डू भैया के ढालने के लिए अली फजल जमकर मेहनत कर रहे हैं। अली के बल्‍की लुक की जो तस्‍वीरें आई हैं, उसे देखकर एक्‍साइटमेंट बढ़ गई है कि इस बार ‘मिर्जापुर 3’ में क्या अलग देखने को मिलेगा?

ali-azal

कुश्‍ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं अली फजल

‘मिर्जापुर 3’ में होगा ढेर सारा एक्‍शन
बताया जा रहा है वह अपने रोल के लिए कुश्ती की ट्रेनिंग ले रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बार मिर्जापुर सीजन-3 में हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन देखने को मिलेगा। गोली और बम के साथ ही इस बार दम दिखाने वाला एक्‍शन भी होगा। स्क्रिप्ट की डिमांड को देखते हुए अली फजल ने खुद को ट्रांसफॉर्म करने का फैसला किया है। अली की ट्रेनिंग फिलहाल जारी है। अभी अली के सीन्‍स की शूटिंग शुरू होने में थोड़ा वक्‍त है। ऐसे में वह अपना पूरा समय ट्रेनिंग को दे रहे हैं।

ali-fazal-mirzapur

अली फजल ने मिर्जापुर 3 के बनाई है तगड़ी बॉडी

navbharat times -Mirzapur 3: पंकज त्रिपाठी यानी ‘कालीन भैया’ ने लीक की है स्टोरी? यहां ट्विस्ट कुछ अलग भी हो सकते हैं
मुंबई में हो रही है ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग
‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग फिलहाल मुंबई में हो रही है। पिछले दिनों विजय वर्मा ने भी कंफर्म किया था कि वह ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। जहां तक अली फजल की बात है तो वह हाल ही हॉलीवुड फिल्‍म ‘डेथ ऑन द नाइल’ में नजर आए थे। आगे वह तब्बू के साथ विशाल भारद्वाज की ‘खुफिया’ और जेरार्ड बटलर के साथ एक और हॉलीवुड फिल्‍म ‘कंधार’ में नजर आएंगे।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें
Web Title : mirzapur 3 ali fazal transforms as bulky guddu bhaiya takes to wrestling as part of action prep for web series
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

Source link