शादी के बाद हनीमून नही किसी और ही वजह से चर्चित हो रहे हैं मिलिंद सोमन

200

22 अप्रैल को एंटरटेनमेंट जगत से आयी एक खबर ने लाखों हसीनाओं के दिल तोड़ दिए. दरअसल इसी दिन बॉलीवुड हंक और मॉडल मिलिंद सोमन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से एक गुपचुप समारोह में शादी कर ली. उनकी शादी की तसवीरें कुछ ही घंटों में वायरल हो गयी और ये सिलसिला अब भी जारी है. लेकिन इसी बीच मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और तस्वीर डाली है. इस तस्वीर की वजह से हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा है.

अमूमन ऐसा होता है कि शादी के बाद नवविवाहित दंपत्ति हनीमून पर जाते हैं और कुछ बेफिक्र वक़्त साथ गुज़ारते हैं. मगर मिलिंद ने इसके उलट ही किया है. मिलिंद अपनी शादी के बाद पत्नी अंकिता गोंवर के साथ पौधे लगा रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में बताया है कि वो अपनी शादी में आए हर मेहमान के नाम पर एक पेड़ लगाएंगे और अब तक 11 पेड़ लगा चुके हैं. बता दें कि अलीबाग के बंगले पर हुई इस गुपचुप शादी में लगभग 30 मेहमान शामिल हुए थे. मिलिंद के इस कारनामे के बाद उन्हें हर तरफ से बधाइयों के साथ-साथ तारीफ़ भी मिल रही है.

Milind Soman 1 news4social -

वहीं अगर देखा जाए तो मिलिंद से ऐसे किसी काम की उम्मीद भी थी. वो फिटनेस फ्रीक हैं. अपनी बॉडी को लेकर इतना सजग रहते हैं तो ज़ाहिर है कि अपने आस-पास के वातावरण की भी परवाह करते हैं. उन्हें अक्सर पर्यावरण से जुड़े मुद्दों में हिस्सा लेते देखा जा सकता है.

उल्लेखनीय है कि मिलिंद की शादी की कहानी बेहद नाटकीय और दिलचस्प रही. इस दौरान कई ट्विस्ट देखने को मिले. उम्र में एक बड़े अंतर की वजह से दोनों लोगों की आलोचना का शिकार बनें. हद तो तब हो गई जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं. यहाँ तक कहा गया कि लॉटरी में बड़ी रकम जीतने के बाद अंकिता, मिलिंद को छोड़कर चली गईं.

Milind Soman 2 news4social -

ये भी सुनने में आया था कि मिलिंद की उम्र की वजह से अंकिता के घरवाले इस शादी के लिए राज़ी नहीं थे. मिलिंद की उम्र 52 साल जबकि अंकिता की उम्र 27 साल है. लेकिन मिलिंद से मुलाकात के बाद अंकिता के घरवालों का मन बदल गया था. आखिरकार इस प्यारे से जोड़े ने हर बंदिश को पार करके सात फेरों का बंधन बाँध लिया.