पोर्न स्टार मिया खलीफा अब लगने लगी और भी खूबसूरत

4809
mia khalifa
पोर्न स्टार मिया खलीफा अब लगने लगी और भी खूबसूरत

पोर्न जगत की सनसनी मानी जाने वाली मिया खलीफा आजकल अपने फिटनेस को लेकर चर्चाओं में है, मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री का एक बड़ा और चर्चित नाम है ,और वो किसी न किसी विषय को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है ,

आजकल वो अपने पुरुष मित्र के साथ जिम में पसीने बहा रही है ,जो की सोशल मीडिया पर लोग धरल्ले से देख रहे है,अब मिया खलीफा पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं और अपनी पर्सनल लाइफ पर पूरा ध्यान दे रही हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग से इंगेजमेंट कर ली थी। आपको बता दें कि मिया खलीफा को मिया केलिस्‍टा के नाम से भी जाना जाता है.

पोर्न इंडस्ट्री से ब्रेक लेकर आज कल वो सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गई हैं..जहाँ वो अपने वीडिओज़ को लेकर चर्चाओं में रहती है ,हालांकि इससे पहले भी मिया के इस तरह के काफी वीडियोज सोशल मीडिया पे फेमस हुए हैं. .

यह भी पढ़ें :सेक्स के दौरान नहीं रखा इन बातों का ध्यान तो आ सकता है हार्ट अटैक

बता दें की मिया की लोकप्रियता पोर्न इंडस्ट्री इस कदर थी कि उन्हें पोर्न हब ने अपनी लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर रखा था,और यही नहीं वो सबसे ज्यादा सर्च होने वाली पोर्न एक्ट्रेस बन गई थीं.

imgpsh fullsize anim 5 14 -

मिया खलीफा खुद को अब पोर्न स्टार नहीं सुनना पसंद करती है ,और वो पोर्न जगत की पहली पोर्न स्टार है जिन्होंने विकिपीडिया से अपने नाम के साथ जुड़े पोर्न स्टार शब्द को हटवाने के लिए कानूनी कार्रवाई भी की है, लेकिन कंपनी ने उनकी नहीं सुनी।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।