MCD चुनाव में हार के बाद गुजरात चुनाव के लिए ढीले पड़े ‘आप’ के तेवर।

0
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

 

दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार के बाद अब आम आमदी पार्टी गुजरात चुनाव को लेकर ढीली पड़ने लगी है। इससे पहले पंजाब और गोवा विधानसभा में भी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद गुजरात में पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरने लगा है और उन्होंने अपनी कोशिशें धीमी कर दी हैं। लगातार मिल रही हार ने दिल्ली से बाहर पार्टी के पैर जमाने की कोशिश में लगे कार्यकर्ताओं को निराश किया है।

इसी साल होने वाले गुजरात चुनाव ‘आप’ पार्टी के लिए एक चूनौती बनता दिख रहा है दिल्ली एमसीडी चुनाव में करारी हार के बाद अब ‘आप’ पार्टियों के कार्यकर्ताओं का जैसे मनोबल गिरने लगा है। गुजरात में पार्टी की गतिविधियों पर नजर रखने वाले लोगों का कहना है कि मार्च में पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाने के लिए टीम बनाई गई थी। पार्टी की इस राज्य इकाई का मुख्य उद्देश्य जमीनी स्तर तक कार्यकर्ता तैयार करना और पार्टी के लिए निश्चित वोटबैंक तैयार करना था। लेकिन लगातार आम आदमी पार्टी को मिल रही हार को देखते हुए अब खुद इस टीम ने भी अपनी गतिविधियों पर रोक लगा लिया है।

गुजरात तो वैसे भी पीएम मोदी का गढ़ माना जाता है, वहां पर जीतना मुश्किल होगा, फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि कि गुजरात चुनाव में कौन कौन सी पार्टियां आज़माएंगी अपनी किस्मत ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + nineteen =