एमसी स्टैन या फिर अब्दु रोजिक, घर में हुआ पहला मजेदार टास्क किसने जीता?

219
एमसी स्टैन या फिर अब्दु रोजिक, घर में हुआ पहला मजेदार टास्क किसने जीता?

एमसी स्टैन या फिर अब्दु रोजिक, घर में हुआ पहला मजेदार टास्क किसने जीता?

बिग बॉस 16 में आपने पिछले तीन दिन काफी उतार-चढ़ाव भरे देखे। बीते एपिसोड में तो राशन को लेकर लोगों के बीच काफी बहसबाजी हो गई। सौंदर्य शर्मा और शिव ठाकरे लड़ने के बाद तो रोए ही। अन्न की बर्बादी देख सुम्बुल तौकीर खान भी अपने आंसू को रोक नहीं पाईं। इन सबके बीच अब्दु रोजिक अपने मासूमियत से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और साजिद के रूम से गोतम विज के कहने पर एक अंडा चोरी कर लाए। अब आज के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों से टास्क करवाए। देखिए कौन जीता और किससे घरवालों ने की आगे के लिए डील।

सुम्बुल और शालीन भनोट के बीच पनप रहा प्यार
सुम्बुल तौकीर खान के लिए शालीन भनोट ने प्यार भरा गाना गाया। जिसे सुनकर सुम्बुल तो शरमा गईं और बाकी घरवाले हैरान हो गए। पूछने लगे कि ये किसके लिए है।

बिग बॉस में आए किली पॉल
तंजानिया के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर किली पॉल ने घर में एंट्री मारी। आते ही ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ पर डांस भी किया। यह देख सभी घरवाले खुशी के मारे झूम उठे। उन्हें हालांकि एक टास्क के लिए घर में लाया गया था। उन्होंने अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के साथ रील बनाई। इसमें शिव और सुम्बुल ने उनके मैनेजर की भूमिका निभाई। साथ ही घरवालों को कनवेंस किया कि वह उनकी-उनकी टीम में शामिल हो जाएं। इस दौरान सभी ने दोनों मैनेजर्स से नॉमिनेशन और कैप्टेंसी से जुड़ी कई डील्स भी की।


किली पॉल के साथ भाईजान पर अब्दु रोजिक का डांस
किली पॉल ने एंट्री के बाद अब्दू के साथ एक रील बनाई। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के भाईजान गाने पर डांस कर रील बनाई। जिसे सबने खूब इंजॉय किया। वहीं, एमसी स्टैन ने भी रैप किया और उस पर किली पॉल ने परफॉर्म किया।

शालीन भनोट के साथ किली पॉल ने किया पुशअप्स
शालीन भनोट ने किली पॉल की तारीफ की तो वह उनके डोले-शोले देख उनके कायल हो गए। उन्होंने उनके साथ पुशअप्स करने के लिए कहा। इसके बाद दोनों ने 5-6 पुशअप्स मारे। फिर बाकी घरवालों ने तू चीज बड़ी मस्त-मस्त पर डांस किया।

टीना दत्ता ने अब्दु रोजिक को सिखाई हिंदी
टीना दत्ता आए दिन अब्दु रोजिक के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं। आज के एपिसोड में भी वह ऐसा करती दिखाई दीं। उन्होंने अब्दु को हिंदी भी सिखाई। कहा कि जब वह किसी सुंदर लड़की को देखें तो उनको हिंदी में क्या बोलेंगे। इस दौरान उन्होंने सुम्बुल तौकीर खान को बहुत सुंदर कहा तो वह शरम से पानी-पानी हो गईं।


अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के बीच मुकाबला
बिग बॉस में इस बार पहला टास्क एक रील बनाने का मिला। इसमें अब्दु और स्टैन को आमने-सामने खड़ा किया गया। शिव को अब्दु का और सुम्बुल को एमसी स्टैन का मैनेजर बनाया गया। उन्हें बाकी घरवालों को अपने-अपने आर्टिस्ट्स के साथ कनवेंस करना था। दोनों ने ऐसा किया भी। इस दौरान टीना ने सुम्बुल से कहा कि वह गौतम को नॉमिनेशन्स से सेव करेंगी? जिस पर वह हामी भरती हैं। वहीं, निमृत भी शिव से कैप्टेंसी को लेकर बात करती हैं।


किसने किसको किया वोट?
साजिद खान ने एमसी स्टैन को वोट किया और उनके साथ रील्स बनाया। इसके बाद प्रियंका चौधरी ने अब्दू को सपोर्ट किया और दोनों ने साथ में रील बनाया। अर्चना गौतम ने भी एमसी स्टैन को सपोर्ट किया। श्रीजिता डे ने अब्दू को सपोर्ट किया। गोरी नागोरी ने एमसी स्टैन को सपोर्ट कर कारण बताया कि वह दोस्त हैं इसलिए वह उन्हें सपोर्ट कर रहीं। अंकित गुप्ता और मान्या सिंह ने भी अब्दू को सपोर्ट किया और रील्स बनाई। सौंदर्य शर्मा, शालीन भट्ट, टीना दत्ता, गौतम विज, निमृत अहलूवालिया ने भी स्टैन को सपोर्ट किया।

कौन जीता और क्या फायदा मिला?
एमसी स्टैन जीत गए। सुम्बुल भी जीत गईं। इन दोनों को ये पावर मिली कि वह किसी भी दो घरवालों का बेड बदल सकती हैं। तब दोनों ने मिलकर सबका बेड डिसाइड कर दिया लेकिन सुम्बुल ने गोरी का बेड गलत बता दिया जिससे वह अपसेट हो गईं।

सौंदर्य शर्मा और मान्या सिंह के बीच कैट फाइट
किचन के स्लैब पर मान्या ने बोतल रख दी। इसके बाद सौंदर्य भड़क गईं। दोनों के बीच भयंकर तू-तू-मैं-मैं हो गई। हालांकि बाद में जब गौतम विज ने उनको समझाया तो वह सौंदर्य के पास गईं और सॉरी बोला।

शिव और एमसी स्टैन के बीच हुई लड़ाई
एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की नॉर्मल बात पैसों तक जा पहुंची। जहां इन दोनों ने सारी हदें पार कर दीं। एक-दूसरे को इन्होंनो काफी कुछ कहा। पर्सलन अटैक किया। स्टैन के पैसों और जूलरी को लेकर भी शिव ने काफी कुछ बोला जिसके बाद रैपर भावुक हो गए। हालांकि बाद में साजिद खान ने हमेशा की तरह इन दोनों का सुलह करवा दिया।