मायावती बोलीं- कांग्रेस का दोगला चरित्र दर्शाता है कि सपा-बसपा गठबंधन न जीते

357

पांचवें चरण के मतदान से पहले, मध्य प्रदेश की गुना सीट बसपा उम्मीदवार लोकेन्द्र सिंह राजपूत के कांग्रेस में शामिल हो जाने के बाद, मायावती कांग्रेस पर हमलावर हो गई हैं। बसपा प्रमुख ने ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला और लिखा – एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है और कांग्रेस पार्टी की सोच दर्शाती है कि सपा-बसपा गठबंधन न जीते।

एक के बाद एक ट्वीट वार करते हुए मायावती ने कांग्रेस पर अपना गुस्सा उतारा और कहा – साथ ही, यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए किन्तु बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है। अतः लोगों का यह मानना सही है कि बीजेपी को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है। लोग सावधान रहें।

mayawati tweet -

अपने ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा – सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं। एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बीएसपी उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबर्दस्ती बैठा दिया है किन्तु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी। आगे उनहोंने कांग्रेस सरकार को दिए समर्थन पर पुनर्विचार करने की बात भी कही। उन्होंने कहा – अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी।

mayawati tweet 1 -