मायावती सार्वजानिक जीवन के लायक नही हैं : अरुण जेटली

171

प्रधानमंत्री मोदी पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने को लेकर अरुण जेटली ने बसपा सुप्रीमो को घेरा है. अरुण जेटली ने कहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती सार्वजानिक जीवन के लायक नही हैं.

हालाँकि जेटली के इस ट्वीट के पहले मायावती ने कहा था कि भाजपा नेताओं की पत्नियाँ अपने पतियों के मोदी से मिलने से डरती हैं. उन्हें डर सताता है कि कहीं वो भी अपनी पत्नियों को छोड़ दें. इसके बाद जेटली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि “प्रधानमंत्री पर आज उनके निजी हमले ने ये साबित कर दिया कि वो(मायावती) सार्वजानिक जीवन के लायक नही हैं.

arun jaitley tweet -

हालाँकि इसके अलावा रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने भी बसपा सुप्रीमो पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की बयानबाज़ी सुनना हमारे लिए बेहद निराशाजनक है. उन्होंने आगे भी कहा कि मायावती जी को प्रधानमंत्री पर इस तरह की टिप्पणी के लिए माफी भी मांगनी चाहिए.

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने राजस्थान के अलवर में हुए गैंगरेप पर मायावती से सवाल किया था कि वे राजस्थान में कांग्रेस को अपना समर्थन वापस क्यों नही ले लेती हैं, लेकिन मायावती जी ने प्रधानमंत्री पर निजी हमला कर दिया, इस बात के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए.