मंदिरा बेदी की TV पर फिर होगी वापसी, इस सीरियल के लिए एकता कपूर से मिलाया हाथ!

0
84
मंदिरा बेदी की TV पर फिर होगी वापसी, इस सीरियल के लिए एकता कपूर से मिलाया हाथ!

मंदिरा बेदी की TV पर फिर होगी वापसी, इस सीरियल के लिए एकता कपूर से मिलाया हाथ!

मंदिरा बेदी टीवी इंडस्ट्री का बहुत नामचीन चेहरा हैं। वो ‘शांति’ से लेकर ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे कई पॉप्युलर टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। उनकी दमदार एक्टिंग की दुनिया कायल है। पिछले कुछ महीने उनकी निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी रही, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को संभाल लिया है। यही वजह है कि उन्होंने अब टीवी में कमबैक करने का फैसला किया है। वो जल्द ही एकता कपूर के अपकमिंग फैमिली ड्रामा में नजर आ सकती हैं, जिसका टाइटल ‘संसार’ हो सकता है। ये शो करिश्मा कपूर और गोविंदा की 1994 में रिलीज हुई मूवी ‘राजा बाबू’ की तर्ज पर है।

हालांकि, अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन सूत्रों की माने तो मंदिरा शो की कास्ट में शामिल हो गई हैं। उनके साथ शो में कई जाने-माने सितारे नजर आएंगे।

मंदिरा निभाएंगी निगेटिव रोल



शो से जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘शो में निगेटिव रोल निभाने के लिए मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को मेकर्स ने सिलेक्ट कर लिया है। वो सीरीज में एक अहम भूमिका निभाएंगी। वो एक बिजनस टाइकून के किरदार में नजर आएंगी, जो शो में फीमेल लीड की मां है। वो एक पजेसिव मां के रोल में दिखाई देंगी।’

ये दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर



सूत्रों के मुताबिक, अरुणा ईरानी और आलोक नाथ जैसे दिग्गज कलाकार Mandira Bedi के साथ मेल लीड के पैरेंट्स की भूमिका निभाने के लिए साथ आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पर्ल वी पुरी मेल लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि, ऑफिशियली अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पर्ल पर लगा था गंभीर आरोप



पर्ल वी पुरी की बात करें तो एकता कपूर के सीरियल ‘नागिन 3’ में संस्कारी बेटा बनकर उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी, लेकिन उनकी जिंदगी में तब भूचाल आ गया, जब उन पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा। उन्हें जेल की सजा भी काटनी पड़ी। हालांकि, उन्होंने खुद को बेकसूर बताया था। इस मुश्किल घड़ी में कई सिलेब्स ने भी उनका सपोर्ट किया था।

मुश्किलों का किया सामना



मंदिरा बेदी ने 14 फरवरी 1999 में राज कौशल से शादी की थी। साल 2011 में कपल ने पहले बच्चे की अनाउंसमेंट की। मंदिरा ने बेटे को जन्म दिया और उसका नाम वीर रखा। साल 2013 में एक्ट्रेस और उनके पति ने बेटी को गोद लेने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू की। 28 जुलाई 2020 में दोनों ने 4 साल की लड़की को गोद लिया और उसका नाम तारा रखा। मंदिरा पर तब गम का पहाड़ टूट पड़ा, जब 30 जून 2021 को हार्ट अटैक से राज की जान चली गई। अब वो अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं।

मंदिरा ने खूब कमाया नाम



मंदिरा का जन्म कोलकाता में हुआ था। हालांकि, उन्होंने मुंबई में अपनी पढ़ाई की। एक्ट्रेस होने के साथ-सात वो फैशन डिजाइनर और होस्ट भी हैं। उन्हें ‘शांति’ (1994) से पहचान मिली थी। वो ‘औरत’, ‘दुश्मन’ जैसे शोज में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म की बात करें तो वो शाहरुख खान और काजोल की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2019 में प्रभास की ‘साहो’ मूवी में निगेटिव रोल निभाया था। उन्होंने कई क्रिकेट मैच भी होस्ट किए हैं।

Source link