शराब की लत की वजह से ले ली गर्भवती पत्नी की जान

266

मुंबई में एक 30 वर्षीय शख्स को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने 8 महीने की गर्भवती पत्नी की हत्या कर शव भिवंडी स्थित घर के बाहर दफना दिया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कलपेश ठाकरे के रूप में की गई है. पुलिस ने मृतक महिला के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की पत्नी माही को शराब की लत थी. कलपेश ने उससे कई बार कहा कि वह गर्भवती है इसलिए बच्चे की खातिर शराब ना पिए, लेकिन पत्नी तब भी नहीं मानी तो 12 मार्च को उसकी हत्या कर दी.

चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस से बचने के लिए हत्या के बाद आरोपी ने खुद पत्नी के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई. हालांकि बाद में उसने खुद आत्मसमर्पण कर दिया और पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल कर लिया. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि माही और कलपेश करीब तीन साल पहले एक डांस बार मिले थे. बाद में दोनों में प्यार हो गया और पिछले साल शादी कर ली.

2203 pregnate women in alcohole 1 -

सीनियर इंस्पेक्टर शेखर धोबे ने बताया, ‘मृतक महिला को शराब की लत थी. इस मामले को लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़े होते थे. 11 मार्च को दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ. इसपर गुस्साए आरोपी ने पत्नी की गलाद बाकर हत्या कर दी. शव को घर के बाहर ही दफना दिया. हमने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में रिपोर्ट का इंतजार है.’