चालान से कोहराम तो एक आदमी के साथ हो गया ये कांड

0
gaurav sharma
gaurav sharma

देशभर के राज्यों में लागू किए गए नए मोटर व्हीकल एक्ट के तहत नियम तोड़ने वालों पर जमकर नकेल कसी जा रही है और ताबड़तोड़ चालान किए जाने का सिलसिला अब भी बरकरार है। मोटा चालान काट जाने के डर से सहमे लोग जरूरी कागजातों की तैयारी के साथ सड़कों पर उतर रहे हैं। वहीं, भारी भरकम चालान कट जाने से मौके पर कई लोगों की मौत हो चुकी है। इस बार इसी डर ने एक व्यक्ति की जान ले ली है।

दुखद घटना उत्तर प्रदेश की है जहां नोएडा-गाजियाबाद रोड पर एक ट्रैफिक पुलिस वाले ने 35 साल के एक शख्स का ऐसा चालान काटा कि ठीक उसी जगह उसकी जान चली गई। चालान के डर युवक की जान जाने की ये खबर  सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

बता दें कि हाईटेक शहर के सेक्टर- 62 नोएडा अंडरपास के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों ने मां बाप के साथ जा रहे इंजीनियर की गाड़ी पर डंडा मारते हुए उसे रोक लिया। आरोप है कि उनके रुकने पर पुलिसकर्मियों ने इंजीनियर और उनके परिवार के साथ अभद्रता शुरू कर दी। इसी दौरान इंजीनियर को हार्ट अटैक आ गया। उनके जमीन पर गिरते ही ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके से भाग निकले। इसके बाद परिवार ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं अब सोमवार को मृतक के पिता ने प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री से दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें : हजारों का चालान कट जाए तो भी सिर्फ 100 देकर छूट सकते हैं, जानिए कैसे