बीजेपी बंगाल के दो टुकड़े करना चाहती है- ममता

0
बीजेपी बंगाल के दो टूकड़े करना चाहती है- ममता
बीजेपी बंगाल के दो टूकड़े करना चाहती है- ममता

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी की केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। जी हाँ, आपको बता दें कि ममता ने बीजेपी पर बंगाल को बांटने का आरोप लगाया है। ममता का कहना है कि बीजेपी बंगाल को तोड़ना चाहती है। अब ममता ने ऐसा क्यों कहा इसके पीछे क्या कारण है? आइये खबर पर एक नजर डालते है….

खबर के मुताबिक, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से निवेदन किया है कि दार्जिलिंग की पहाड़ियों से सुरक्षा बलों को नहीं हटाया जाए। ममता ने निवेदन करने के अलावा बीजेपी पर जबरदस्त आरोप भी लगाया है।

 

दरअसल, दार्जिलिंग की पहाड़ियों से सुरक्षा बलों को हटा लिया गया है, जिसकी वजह से ममता ने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाये है। ममता का कहना है कि केंद्र सरकार ने एक तऱफ फैसला लिया है, जोकि केंद्र सरकार को अब वापस लेना पड़ेगा क्योंकि राज्य की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बलों का होना जरूरी है।

 

ममता यही नहीं रूकी उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार बीजेपी कार्यालय से चलाई जा रही है, तभी केंद्र सरकार ऐसे एकतऱफा फैसलें ले रही है।

बंगाल को तोड़ने की साजिश…

आपको बता दें कि ममता ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी बंगाल को तोड़ने के लिए ये सब कर रही है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। साथ ही ममता ने ललकारते हुए कहा कि बीजेपी को सुरक्षा बलों को वापस भेजना ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =