Mahhi Vij Life Threat: इस मशहूर एक्टर की पत्नी को नौकर ने दी जान से मारने की धमकी, साथ में दी खूब गालियां

131
Mahhi Vij Life Threat: इस मशहूर एक्टर की पत्नी को नौकर ने दी जान से मारने की धमकी, साथ में दी खूब गालियां

Mahhi Vij Life Threat: इस मशहूर एक्टर की पत्नी को नौकर ने दी जान से मारने की धमकी, साथ में दी खूब गालियां

Mahi Vijj Life Threat: टीवी जगत के मशहूर एक्टर और एक कामयाब होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) के घर से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जय भानुशाली के घर पिछले दिनों एक नौकर काम कर रहा था, जिसने उनकी पत्नी माही विज (Mahi Vijj) को जान से मारने की धमकी दी है. माही ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया.

घर के नौकर ने दी धमकी

माही विज (Mahi Vijj) ने हाल ही में कुछ ट्वीट्स किए थे, जिसमें उन्होंने नौकर से धमकी मिलने की बात कही थी लेकिन बाद में वो ट्वीट माही ने डिलीट कर दिए, लेकिन इन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन ट्वीट्स में उन्होंने लिखा था कि उनके कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. माही ने लिखा था कि उनके पास वीडियो भी है. इसी विषय पर माही ने एक इंटरव्यू में भी खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि उनके यहां एक कुक कुछ वक्त से उनके यहां काम कर रहा था. उन्हें पता चला कि वह चोरी भी कर रहा है. जय ने गुस्से में जब उसका हिसाब करना चाहा तो पूरे महीने की तनख्वाह मांगने लगा. इसी पर बातचीत इतनी ज्यादा बढ़ गई कि वो जान से मारने की धमकी देने लगा.

नौकर को किया गया अरेस्ट

हाल ही में माही (Mahi Vijj) एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं, जहां उन्होंने कैमरे के सामने भी बताया कि उनके घर के कुक ने कैसे उन्हें चाकू से मारने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि तीन दिन से उनके घर में एक नौकर काम कर रहा था और जब उन्होंने उसका बैकग्राउंड निकाला तो उसने यही चीज दिल्ली में भी की थी. उसे अरेस्ट कर लिया गया है. उसके वीडियोज है, जिसमें उसने बोला है कि वो मुझे चाकू से मारेगा और उनसे खूब सारी गालियां भी दीं.

माही को लग रहा इस बात का डर

इस खबर के सामने आते ही जय के फैंस काफी चिंता में आ गए हैं. जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vijj) अपनी छोटी सी बेटी तारा को लेकर ज्यादा डर रहे है. माही ने परेशान होकर इंटरव्यू में बताया कि क्या होगा अगर वह सच में मुझे चाकू मार दे तो? अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा. मैं अपने परिवार की सुरक्षा के लिए डरी हुई हूं. माही बोलीं, मैंने सुना है कि वह बेल देकर बाहर आ जाएगा. अब माही को इस बात का डर है कि जेल से छूटकर कहीं वो उनके बेटी, उनके परिवार से बदला ना ले.

यह भी पढ़ें- राखी सावंत की ड्रेस पर आए यूजर्स के मजेदार कमेंट, बोले- ‘लोकल कांस की ऐश्वर्या राय’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link