Mahhi Vij: माही विज-जय भानुशाली को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, दो साल की तारा को लेकर कहा- खंजर घोंप दूंगा!

124


Mahhi Vij: माही विज-जय भानुशाली को कुक ने दी जान से मारने की धमकी, दो साल की तारा को लेकर कहा- खंजर घोंप दूंगा!

टीवी के फेमस ऐक्टर्स जय भानुशाली और माही विज से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। दोनों ने बीते गुरुवार (30 जून) को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके कुक ने उन्हें और उनकी दो साल की बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है। माही ने इस डरावने हादसे के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था, लेकिन बाद में उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए। अब उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है और सबकुछ डिटेल में बताया है।

माही विज (Mahhi Vij) ने बीते गुरुवार को ट्विटर पर कई सारे ट्वीट किए थे। उन्होंने खुलासा किया था कि कुछ दिनों पहले ही उन्होंने और उनके पति जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने एक कुक को हायर किया था, लेकिन वो घर पर चोरी कर रहा था। हालांकि, बाद में उन्होंने सारे पोस्ट हटा दिए। पुलिस ने उस कुक को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया, जिसके बाद वो डरी हुई हैं। कुक ने उन्हें खंजर घोंपने की धमकी दी है।

Mahi Vij को मिली रेप की धमकी, वीडियो शेयर कर ऐक्ट्रेस बोलीं- मुझे गालियां दी और कार को टक्कर मारी
200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा…


Mahhi Vij ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए पूरी घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘तीन दिन हुए थे और हमें पता चला कि वो चोरी कर रहा है। मैंने Jay Bhanushali को जानकारी देने के लिए इंतजार किया। जब जय आया तो उसने बिल का सेटलमेंट किया, लेकिन वो पूरे महीने का पेमेंट मांग रहा था। जब जय ने तर्क करने की कोशिश की तो उसने कहा, ‘200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा। वो नशे में घुत था और हमारे साथ गाली-गलौज करने लगा। हम पुलिस के पास गए। अगर मुझे कुछ हो भी जाए तो मुझे परवाह नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डरी हुई थी।’

आरोपी की रिहाई से नाखुश हैं माही


रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंत में माही और जय ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और कुक को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाद में जमानत पर उसे छोड़ दिया गया। उस व्यक्ति के रिहा होने पर जाहिर तौर पर नाखुश माही ने कहा, ‘जब हम पुलिस स्टेशन गए तो वो मुझे फोन करता रहा। मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग्स हैं। हर जगह इतना कुछ हो रहा है, उसे देखकर बहुत डर लगता है। क्या होगा अगर वो मुझे छूरा घोंप दे? अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग बाद में विरोध करेंगे। फिर इसका क्या प्वॉइंट है? मैं अपनी फैमिली की सिक्योरिटी को लेकर डरी हुई हूं। मैंने सुना है कि वो जमानत पर बाहर है। क्या होगा अगर वो वास्तव में जेल से बाहर आने के बाद लोगों को इकट्ठा करता है और हमें निशाना बनाता है?’

और भाग गईं जय भानुशाली की बीवी माही विज

2019 में हुई थी बेटी तारा


बता दें कि माही और जय दोनों ही टीवी के पॉप्युलर ऐक्टर्स हैं। वो इस इंडस्ट्री में कई साल से काम कर रहे हैं। दोनों ने पहले एक-दूसरे को डेट किया था और फिर साल 2011 में शादी की थी। साल 2019 में उनकी पहली बेटी हुई, जिसका नाम तारा है।

दो बच्चों को लिया था गोद


तारा से पहले माही और जय ने साल 2017 में दो बच्चों राजवीर और खुशी को गोद लिया था। ये दोनों बच्चे उनके घर काम करने वाले सहायक के थे। हालांकि, तारा के जन्म के बाद से ही दोनों बच्चे उनके साथ नहीं दिखते, ऐसे में माही और जय पर कई सवाल भी खड़े हुए, लेकिन उन्होंने बताया कि वो अपने होमटाउन में हैं।

navbharat times -Jay Bhanushali की नन्ही बेटी Tara Bhanushali ने बच्चों को देखते ही पूछा- आपने खाना खाया? वीडियो देख दिल हारे फैंस
तारा के क्यूट वीडियो


जय और माही दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। दोनों ही अपनी क्यूट बेटी तारा के खूब सारे वीडियो शेयर करते हैं। तारा इतनी कम उम्र में ही काफी पॉप्युलर हैं और लोग उनके वीडियो देखना पसंद करते हैं।





Source link