आलिया और रणबीर के रिश्ते पर पापा महेश भट्ट ने लगाई कन्फर्मेशन

0

नई दिल्ली: आज कल बॉलीवुड के बाजार में आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. दोनों के रिश्ते को लेकर उनके तमाम दर्शक काफी खुश भी है.

आलिया को प्यार हुआ- महेश भट्ट 

बता दें कि इसी बीच आलिया के पिता महेश भट्ट ने इस बात को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने दोनों के रिश्ते की बात को कंफर्म कर दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने न सिर्फ यह बात मानी कि उनकी बेटी बॉलीवुड हीरो को डेट कर रहीं है, बल्कि यह भी कहा है कि आलिया को प्यार हुआ है.

महेश भट्ट आलिया की पसंद को अप्रूवल करते हुए यह भी कहा चुके है कि उन्हें रणबीर पसंद है और वह ‘बढ़िया लड़का’ है. महेश भट्ट ने यह भी कहा कि दोनों अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इसका फैसला उनके हाथों में है. उन्होंने बेटी आलिया और रणबीर की शादी की खबरों पर कहा कि वह दोनों कोर्ट मैरिज करना चाहते हैं या और किस बारे में वह नहीं बता सकते है.

यह बस उन्हीं पर निर्भर करता है कि उनका रिलेशन आगे कैसा चलता है. सुनने में आ रहा है कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर के पैरंट्स के साथ क्रिसमस यूएस में मनाएंगी। रणबीर की फैमिली भी आलिया को काफी पसंद करती है. बहरहाल दोनों अभी बह्रमास्त्र की शूटिंग में बिजी है.