Maharani college की मानसी वर्मा ने Nirmal Choudhary और अरविंद जाजड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, बताई थप्पडकांड की पूरी सच्चाई

45
Maharani college की मानसी वर्मा ने Nirmal Choudhary और अरविंद जाजड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, बताई थप्पडकांड की पूरी सच्चाई

Maharani college की मानसी वर्मा ने Nirmal Choudhary और अरविंद जाजड़ा पर लगाया गंभीर आरोप, बताई थप्पडकांड की पूरी सच्चाई


जयपुर: राजस्थान यूनिवर्सिटी के महारानी कॉलेज में निर्मल चौधरी को थप्पड मारने के मामले में लगातार नए मोड सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां कॉलेज के छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समाराहो के दो – तीन निमंत्रण पत्र वायरल हो रहे है। वहीं इसी बीच कॉलेज की स्टूडेंट प्रेसिडेंट मानसी वर्मा ने भी इसे लेकर अपनी सफाई पेश कर दी है। मानसी ने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि उन्होंने यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट लीडर्स को अपने कार्यक्रम में इनवाइट नहीं किया था। मानसी का कहना है कि उन्होंने राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी और महासचिव अरविंद जाजड़ा दोनों को ही कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। दोनों अपनी मर्जी से कार्यक्रम में पहुंचे और समारोह को खराब करने की कोशिश की। इस मामले में नवभारत टाइम्स ऑनलाइन ने फोन पर मानसी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनका लगातार फोन स्विच आता रहा।

कार्यक्रम की विफलता का जाजड़ा और चौधरी को बताया जिम्मेदार

मानसी वर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो बयान जारी कर बताया है कि कहा कि निर्मल और अरविंद जाजड़ा दोनों जबरन कार्यक्रम में पहुंचे थे। दोनों ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने मारपीट और गुंडागर्दी की और समारोह की गरिमा को ठेस पहुंचाया। मानसी ने आगे कहा कि कार्यक्रम को राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष और महासचिव ने असफल बनाने की कोशिश की। मानसी ने निर्मल और अरविंद के अलावा विश्वविद्यालय प्रशासन, पुलिस प्रशासन और राजस्थान सरकार को कॉलेज गर्ल्स को असुरक्षित महसूस करवाने का जिम्मेदार बताया।

Sachin Pilot ने बताया 1000000 बूथों वाला प्लान, BJP के पन्ना प्रमुख सिस्टम से लड़ने की तैयारी

कार्यक्रम के कई इनवाइट हो रहे वायरल

इधर, महारानी कॉलेज के छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में मचे बवाल के बाद छात्र निर्मल और अरविंद ही पूरे मामले में सफाई देने में लगे हुए हैं। निर्मल चौधरी का कहना है कि उन्हें कार्यक्रम में इनवाइट किया गया था। निर्मल से इस संबंध में महारानी कॉलेज का एक लैटरहैड भी प्रस्तुत किया है। वहीं अरविंद जाजड़ा ने भी पूरे मामले में खेद व्यक्त करते हुए निर्मल पर आरोप लगाया है कि वो अपने समर्थकों के साथ कार्यक्रम में विध्न डालने के लिए मंच पर चढ़ रहे थे। इसी दौरान ऐसे परिस्थिति बनी कि धक्का- मुक्की और फिर मारपीट हो गई।

बड़े नेता नहीं दे रहे कोई प्रतिक्रिया

घटनाक्रम के बाद कांग्रेस – बीजेपी सहित प्रदेश के किसी भी पार्टी के बड़े नेता ने इस पर कोई फिलहाल प्रतिक्रिया नहीं दी है। उद्घाटन समारोह में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने के एक्सीपियंस को शेयर किया, लेकिन कही भी शिक्षा के मंदिर में हुई मारपीट की घटना का जिक्र नहीं किया।

Rajasthan University अध्यक्ष Nirmal Choudhary को मारा थप्पड़, देखें मंत्री शेखावत की मौजूदगी में कैसे हुआ हंगामा

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News