ये महागठबंधन नहीं, महामिलावट है : मोदी

0

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विपक्ष के तमाम सवालों का जवाब देते हुए विपक्ष के महागठबंधन पर क़रारा प्रहार करते हुए कहा है कि देश की जनता को पता है कि जब मिलावट वाली सरकार होती है तो काम कैसे होता है, अब तो मिलावट सरकार की योजना बनाई जा रही है। ये मिलावट कोलकाता से ही जुटाई जा रही है। इस दौरान मोदी ने अपनी सरकार के 4.5 साल के कार्यकाल की तुलना कांग्रेस के 55 सालों से की।

कांग्रेस के 55 साल सत्ता के भोग के, हमारे 55 महीने सेवाभाव के : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने BJP के 4.5 साल के कार्यकाल की तुलना कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल से करते हुए कहा, 55 साल में स्वच्छता का दायरा 40 प्रतिशत था और अब 4.5 साल में 98 फ़ीसदी हो गया है। हमने 10 करोड़ लोगों के लिए शौचालय बनवाए हैं । गैस कनेक्शन 55 साल में 12 करोड़ थे और हमने 55 महीने में 13 करोड़ गैस कनेक्शन दिए हैं। जिसमें 6 करोड़ उज्जवला कनेक्शन भी शामिल हैं। कांग्रेस के 55 साल सत्ताभोग के रहे हैं और हमारे 55 साल सेवाभाव के रहे हैं। जब नीति साफ़ और निष्ठा अटल हो तो हम अपने आपको भीतर से प्रेरित करने के लिए शक्ति पाते हैं।

हम भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बोलने की क्षमता रखते हैं : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए कहा है कि आज भी हम कालेधन को वापस लाने के लिए प्रतिबध्द हैं। हर कोई चाहता है कि भ्रष्टाचार ख़त्म हो। हम भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ बोलने का माद्दा रखते हैं। भगोड़े विजय माल्या और हीरा कारोबारी नीरव मोदी के मामले पर बोलते हुए मोदी ने कहाजो देश का ख़ज़ाना लेकर भागे हैं वो रो रहे हैं कि मैं तो 9 हज़ार करोड़ लेकर भागा था मगर मोदी ने तो 13 हज़ार करोड़ की संपत्ति ज़ब्त कर ली